Greater Noida: Young man went to meet his girlfriend with his friend; family members caught and beat him, one died-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2024 2:13 pm
Location
Advertisement

ग्रेटर नोएडा : दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलना पहुंचा युवक; परिजनों ने पकड़कर पीटा, एक की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 10 जुलाई 2024 10:15 AM (IST)
ग्रेटर नोएडा : दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलना पहुंचा युवक; परिजनों ने पकड़कर पीटा, एक की मौत
ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में एक युवक अपने दोस्त के साथ बीती रात अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। लड़की के परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी।


इसके बाद दोनों को गांव के बाहर फेंक दिया गया। युवक के परिजनों ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 9 जुलाई को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव अस्तौली के निवासी जितेंद्र और कमल ग्राम पिपलका में पहले से परिचित एक नाबालिग लड़की से मिलने गये थे।

लड़की के पिता ने गांव के ही कुछ अज्ञात अन्य लोगों को बुलाकर जितेंद्र और कमल को पकड़ लिया। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई की। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं। घायल हुए दोनों के परिजनों ने थाना दनकौर में मारपीट के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस ने तुरंत घायल जितेंद्र और कमल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कमल (20) की मौत हो गई। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थी और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों की शिकायत के आधार पर तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement