Fraud of 26 lakhs in Hamirpur by making obscene video, 4 accused of Rajasthan arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:52 pm
Location
Advertisement

अश्लील वीडियो बनाकर हमीरपुर में 26 लाख की ठगी, राजस्थान के 4 आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 जून 2023 9:56 PM (IST)
अश्लील वीडियो बनाकर हमीरपुर में 26 लाख की ठगी, राजस्थान के 4 आरोपी गिरफ्तार
हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिले के एक व्यक्ति का अश्लील वीडियो बनाकर उससे 26 लाख की ठगी का मामला सामने आया है। राशि न देने पर शातिरों की ओर से उक्त व्यक्ति को धमकी दी जा रही थी कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। कुछ व्यक्तियों ने इसकी शिकायत पुलिस को की थी। इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से जाल बिछाया गया। हमीरपुर पुलिस ने राजस्थान पहुंचकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
एसपी डॉ आकृति शर्मा ने बताया कि हमीरपुर के जगजीत सिंह ने 27 सितंबर, 2022 को मामला दर्ज करवाया था। उसने अपनी शिकायत में कहा था कि किसी अनजान व्यक्ति ने उनका धोखे से अश्लील वीडियो बना लिया। उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर इसकी एवज में उससे पैसे ऐंठ रहा है। न देने पर वह उसके वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। वह अब तक उसे 26 लाख रुपए दे चुका है। शातिर ने जब पैसे की डिमांड बंद नहीं की तो थक-हार कर उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाया।
राजस्थान से इन आरोपियों को किया गिरफ्तार:
राजस्थान पुलिस की मदद से आरोपी और मास्टर मांइड राजस्थान में भरतपुर के शौकत अली खान, पाली के सलीम खान व पारस राम के अलावा सतनू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन शुरु की तो शातिरों की लोकेशन राजस्थान की पाई गई। तब अरविंद कुमार की अध्यक्षता में पुलिस टीम का गठन किया गया। इसमें राजेश कुमार, संजीव पुंडीर, गनी खान, हंसराज, रमेश चौहान व समीर खान को शामिल किया गया। लोकेशन के आधार पर टीम राजस्थान पहुंची। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement