Class 8 student gang-raped in UPs Bijnor, case registered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:29 pm
Location
Advertisement

यूपी के बिजनौर में 8वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

khaskhabar.com : बुधवार, 01 फ़रवरी 2023 4:50 PM (IST)
यूपी के बिजनौर में 8वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

बिजनौर | यूपी के बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में आठवीं छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के संज्ञान में इस मामला के आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जबकि आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी 24 जनवरी को स्कूल मे पढ़ने गयी थी। स्कूल में मध्यावकाश के दौरान गांव के रहने वाले दो युवकों ने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पता तब चला जब पीड़िता को 30 जनवरी को उसको दर्द हुआ तो वह रोने लगी और उसने बाद में मां से अपनी आपबीती सुनाई कि स्कूल में मध्यावकाश के दौरान वह स्कूल के पास की दुकान से कैंडी लेने के लिए गई थी। तभी गांव के ही दो युवक उसको गन्ने के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। बाद में उन्होंने उसकी वीडियो भी बनाया और विरोध पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी।

इस के बाद में पीड़िता की पिता ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज करायी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें कृष और रूपेश नाम के दो व्यक्तियों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

इस मामले में स्योहारा थाना प्रभारी (एसएचओ) राजीव चौधरी ने कहा कि दुष्कर्म की धाराओं, पोक्सो एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपित कृष और रूपेश की गिरफ्तारी के लिए संबंधित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने भरोसा दिया है कि जल्द ही फरार आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी, साथ ही स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलाई जाएगी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement