Blind murder revealed: Lover turned out to be the accused of murder, dead body was found in the forest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:35 pm
Location
Advertisement

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : प्रेमी ही निकला हत्या का आरोपी, जंगल में मिली थी लाश

khaskhabar.com : सोमवार, 05 जून 2023 11:30 AM (IST)
ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : प्रेमी ही निकला हत्या का आरोपी, जंगल में मिली थी लाश
प्रतापगढ़। पीपलखूंट क्षेत्र के मोवाई पाड़ा के जंगल में 2 दिन पहले मिली महिला के लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या के आरोप में प्रेमी अशोक निनामा पुत्र मनसुखलाल निवासी गांव छरी को गिरफ्तार किया है।
एसपी अमित कुमार ने बताया कि 1 जून को पीपलखूंट थाना पुलिस को मोवाई पाड़ा के जंगल में महिला की लाश मिली थी। शव को हॉस्पिटल पहुंचा कर पहचान की कार्रवाई की गई। पहचान नहीं होने पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या करने संबंधी मुकदमा दर्ज किया गया।
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी भागचंद मीणा व सीओ यशोधन पाल सिंह के सुपरविजन और एसएचओ पीपलखूंट रोहित कुमार, एसएसओ सालम गढ़ पेशेवर खान व एसएचओ घंटाली सोहनलाल के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें गठित की गई।
टीमों ने अथक प्रयास कर महिला की पहचान गांव लिंबोदा थाना घंटाली निवासी आरती पत्नी राहुल हरमोर (21) के रूप में की। इसके बाद तकनीकी अनुसंधान में आरोपी अशोक का नाम सामने आया, जो काफी समय से आरती के संपर्क में था। जिसे डिटेन कर पूछताछ के बाद पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया।
पूछताछ में सामने आया कि अशोक और आरती 3 साल से संपर्क में थे। आरती द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपी ने हत्या का प्लान बना लिया। पहले उसे विश्वास दिलाया। फिर बाद में योजना के तहत 31 मई को कॉल करके घंटाली बुलाया।
दोनों बस में बैठकर मोवाईपाड़ा के जंगल के पास में गए। पैसों की जरूरत और छुटकारा पाने के लिए आरोपी ने दुपट्टे से गला घोट दिया। बेहोश हो जाने पर पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की और पहने गए गहने लेकर भाग गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement