Bengaluru: Inspector molested woman complainant, report sent to commissioner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 6:59 pm
Location
Advertisement

बेंगलुरु: महिला शिकायतकर्ता से इंस्पेक्टर ने की छेड़खानी, कमिश्नर को भेजी रिपोर्ट

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 2:37 PM (IST)
बेंगलुरु: महिला शिकायतकर्ता से इंस्पेक्टर ने की छेड़खानी, कमिश्नर को भेजी रिपोर्ट
बेंगलुरू। बेंगलुरू शहर के कोडिगेहल्ली पुलिस थाने के एक पुलिस निरीक्षक द्वारा एक महिला शिकायतकर्ता के साथ कथित रूप से छेड़खानी और दुर्व्यवहार किए जाने के मामले में पुलिस ने जांच पूरी कर ली है। पुलिस के मुताबिक, येलहंका अनुमंडल के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ने इस संबंध में दक्षिण-पूर्व डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद को रिपोर्ट सौंप दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर व्हाट्सएप पर बेवजह मैसेज भेजे थे। महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया कि जब उसे थाने बुलाया गया तो इंस्पेक्टर ने उसे सूखे मेवे और एक कमरे की चाबी दी।

पीड़ित महिला ने पिछले महीने 15 लाख रुपये से अधिक की ठगी के संबंध में कोडिगहल्ली पुलिस से संपर्क किया था। इंस्पेक्टर ने उसका फोन नंबर लिया और कुछ दिनों के बाद उसके साथ चैट करना शुरू कर दिया।

जब वह पुलिस इंस्पेक्टर के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकी तो महिला ने इस संबंध में क्षेत्राधिकारी डीसीपी से शिकायत की। डीसीपी ने घटना की जांच के आदेश दिए और एसीपी को जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि रिपोर्ट बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी को भेज दी गई। आरोपी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई लंबित है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement