arrest boyfriend accused in murder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:06 pm
Location
Advertisement

बालिका का प्रेमी ही था हत्या का आरोपी, गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 23 जनवरी 2017 6:56 PM (IST)
बालिका का प्रेमी ही था हत्या का आरोपी, गिरफ्तार
प्रतापगढ़। पुलिस ने जिले के भचेडिय़ा गांव में बालिका की हत्या के मामले में सोमवार को बालिका से प्रेम करने वाले आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार विगत दिनों जिले के भचेडिय़ा गांव में 15 वर्षीय बालिका मंजू पुत्री कालू मीणा निवासी भचेडिय़ा थाना सुहागपुरा का शव मिला था। शव के सिर पर पत्थर की गंभीर चोट थी व आसपास खून बिखरा हुआ था। बालिका 2 जनवरी की शाम खेत से 2 किलोमीटर दूर घर की तरफ जा रही थी। सूर्यास्त के बाद बालिका घर नही पहुंची। परिजनों ने बालिका को तलाशा। 4 जनवरी को घर व खेत के बीच सुनसान जगह पर उसका शव मिला। बाद में बालिका के पिता कालू मीणा की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालस्वरूप मेवाड़ा एवं जगराम मीणा वृत्ताधिकारी पीपलखूंट व थानाधिकारी सुहागपुरा ने घटनास्थल का मुआयना किया।

पूछताछ के आधार पर आरोपी अल्काराम उर्फ अशोक पिता हकरिया मीणा उम्र 20 वर्ष निवासी कचोटिया को पकडक़र उससे पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह बालिका से प्रेम करता था। आरोपी का ससुराल घटनास्थल के आसपास ही है। घटना के दिन आरोपी को ससुराल के आसपास देखा गया था और शाम को पीडि़ता से आरोपी की बात हुई थी। आरोपी ने सूर्यास्त के बाद लडक़ी को रास्ते में जाते हुए रोक लिया और सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर अल्काराम ने उसे गिरा दिया और पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर फरार हो गया।

[@ खुला अय्याश बाबा का राज,औरतों को यूं फंसाती थी शिष्याएं]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement