Accused of raping a minor minor arrested, had raped 1 year ago as well-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:57 am
Location
Advertisement

विमंदित नाबालिक के साथ रेप का आरोपी गिरफ्तार, 1 साल पहले भी किया था रेप

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 जनवरी 2023 6:33 PM (IST)
विमंदित नाबालिक के साथ रेप का आरोपी गिरफ्तार, 1 साल पहले भी किया था रेप
दौसा । सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी विमंदित नाबालिग बालिका से 4 जनवरी के रोज दुष्कर्म करने के मामले में थाना पुलिस ने सोमवार को गांव के ही रहने वाले आरोपी कमलेश उर्फ सरपंच (36) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी द्वारा 1 साल पहले भी विमंदित नाबालिग से दुष्कर्म किया गया था।

एसपी संजीव नैन ने बताया कि 8 जनवरी को पीड़ित नाबालिक की मां ने आरोपी कमलेश उर्फ सरपंच के विरुद्ध थाना सिकंदरा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि 4 जनवरी को पानी भरने गई उसकी नाबालिग विमंदित बेटी के साथ आरोपी ने जबरन दुष्कर्म किया। लोक लाज की वजह से वह इतने दिन नहीं आ पाई। रिपोर्ट पर आईपीसी की संबंधित धाराओं एवं पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी संजीव नैन ने कार्यवाहक थानाधिकारी सोबरन सिंह के नेतृत्व में थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठित कर आरोपी के गिरफ्तारी के निर्देश दिए घटना की भनक लगते ही आरोपी अपने घर से फरार हो गया। पुलिस की टीम ने भरसक प्रयास कर आसूचना संकलन एवं तकनीकी सहायता से सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे आज मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement