Abduction and robbery, murder case, four booked, absconding absconding-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:26 pm
Location
Advertisement

अपहरण कर लूटने व हत्या की धमकी दी, चार पर केस दर्ज, आरोपी फरार

khaskhabar.com : रविवार, 23 अप्रैल 2017 9:26 PM (IST)
अपहरण कर लूटने व हत्या की धमकी दी, चार पर केस दर्ज, आरोपी फरार
बठिंडा। सुखपाल सिंह निवासी कराड़ वाला जिला बठिंडा को अपह्रत कर उससे मारपीट करने, कार व नकदी छीनने वाले आरोपी मनोज कुमार व उसके तीन साथियों पर थाना रामपुरा सिटी में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
सुखपाल सिंह ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि गत 20 अप्रैल को मनोज कुमार ने फोन फर कहा कि वह रामपुरा बस स्टैंड पर आ जाये कार को कहीं लेकर जाना है। सुखपाल सिंह का कहना है कि वह कार लेकर रामुपरा आग या जिसके बाद मनोज व उसके तीन साथी कार में सवार हो गये। इसके थोडी दूर जाने के बाद उक्त आरोपियों ने उसे कार में बांध लिया व हरियाणा के टोहाना मंडी के पासगांव सलहेड़ा रजबाहे के पास ले गये व वहां उसे पानी में डूबोने लगे।

सुखपाल सिंह अनुसार आरोपियों ने उससे कहा कि व अपने घर से पांच लाख रूपये मंगवा कर दे नहीं तो उसे मार दिया जायेगा। उसके बाद आरोपियों ने उसे पिस्तौल की नोक पर डराना-धमकाना शुरू कर दिया। उसके बाद आरोपी उसकीगाड़ी, 35000 हजार रूपये नकद व दो मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गये। जांच अधिकारी थाना रामपुरा सिटी एएसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि सुखपाल सिंह ने इस सम्बंध में पहले हरियाणा के थाना नरूआना में शिकायत दर्ज करवाई थी परन्तु अपहरण की झटना थाना रामपुरा की होने के कारण उन्होंने एफआईआर यहां तबदील कर दी जिसके बाद यहां विभिन्न धारायों के तहत मनोज व उसके तीन साथियों पर मामला दर्ज किया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है वहीं आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement