A cruel father who brought shame to the father-daughter relationship has been arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 7:29 pm
Location
Advertisement

बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक हैवान पिता गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 जून 2024 6:34 PM (IST)
बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक हैवान पिता गिरफ्तार
डूंगरपुर। जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गाँव मे एक हैवान पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर दुनिया में बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर किया। बुधवार दोपहर करौली गांव में शंकर पिता मोगा पटेल उम्र 42 वर्ष ने दोपहर को अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घिनौनी घटना से आहत पीड़िता की बहन अपनी माँ, मौसी और मौसी की देवरानी को बुलाकर मौके पर ले गई।

मौके पर पहुँचकर दृश्य देख माँ का कलेजा फट पड़ा। अपनी बलात्कारी पिता से बेटी को आजाद करवाने के लिए हाथों से पकड़कर खिंचने की बहुत कोशिश की गई। मगर हैवान पिता बेटी को छोड़ने को राजी नही हो रहा था। तब गुस्साई पत्नी और बेटी की माँ ने लकड़ी से दरिंदे पिता के सर पर वार किया। बेटी को बलात्कारी पिता से दूर कर उसे कमरे में बंद कर गाँव के सरपंच को घटना की जानकारी दी गई।
सरपंच ने पुलिस थाने में घटना की सूचना पहुचाई। पीड़िता द्वारा बलात्कारी पिता के खिलाफ कार्यवाही के लिए रिपोर्ट देने के बाद घटना के दूसरे दिन बिछीवाड़ा पुलिस ने दरिंदे पिता शंकर को गिरफ्तार कर हवालात की सलाखो के पीछे लाकर खड़ा कर दिया। फिलहाल बिछीवाड़ा पुलिस मामले पर अनुसंधान कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement