5 miscreants including 2 prize money of 5000-5000 rupees of Kodia gang arrested, Scorpio recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:03 am
Location
Advertisement

कोडिया गैंग के 5000-5000 रुपए के 2 इनामी समेत 5 बदमाश गिरफ्तार, स्कॉर्पियो बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 अप्रैल 2023 07:19 AM (IST)
कोडिया गैंग के 5000-5000 रुपए के 2 इनामी समेत 5 बदमाश गिरफ्तार, स्कॉर्पियो बरामद
करौली। नादौती पुलिस टीम द्वारा मंगलवार को बड़ी कार्रवाई कर कुख्यात कोडिया गैंग के 5000-5000 रुपए के इनामी दो हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर एक स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है। आरोपियों से पुलिस की टीम गहनता से अनुसंधान कर रही है।
एसपी नारायण टोगस ने बताया कि भूर सिंह उर्फ भूरु मीना पुत्र हरिप्रसाद (35), राजकुमार मीना पुत्र हरिप्रसाद (32), शुभम मीना पुत्र बाबू लाल (27), अजय मीना पुत्र पतौली राम (23) तथा अजीत मीना पुत्र लाखन सिंह (26) निवासी कौड़िया जिला करौली को गिरफ्तार किया गया है। इनमें भूरसिंह और उसका भाई राजकुमार श्रीमहावीर जी थाने के हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर अपराधी हैं। इनकी गिरफ्तारी पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित है।
सभी बदमाश कोडिया गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। इन पर करौली के विभिन्न थानों में लूट, मारपीट, हत्या व आर्म्स एक्ट के दर्जनों प्रकरण दर्ज है। एसपी टोगस ने बताया कि एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देश पर जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
जिले में सक्रिय कोडिया गैंग के सदस्यों की तलाश के लिए एसएचओ नादौती बाबूलाल व एसएचओ बालाघाट अजीत कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर दोसा, जयपुर, बूंदी, सवाई माधोपुर, कोटा, गंगापुर सिटी तथा करौली में जगह-जगह दबिश दी गई। मंगलवार को नाकाबंदी कर महवा मोड़ से स्कॉर्पियो में सवार इन 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इनके विरुद्ध 1 अप्रैल को बड़ापुरा तन रौसी थाना नादौती निवासी आशीष कुमार मीणा द्वारा थाना नादोती पर एक रिपोर्ट पेश की गई थी।
रिपोर्ट में बताया कि कोडिया गैंग के भूर सिंह उर्फ भूरु, राजकुमार, अजीत, शुभम, अजय व दिलखुश ने अपहरण कर मारपीट की और महिलाओं के कपड़े पहना कर नचाया। इस पर रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement