This time PG admission will be done through entrance exam in Kurukshetra University, application started-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:32 pm
Location
Advertisement

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में इस बार प्रवेश परीक्षा से होंगे पीजी के दाखिले, आवेदन शुरू

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 जून 2023 7:12 PM (IST)
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में इस बार प्रवेश परीक्षा से होंगे पीजी के दाखिले, आवेदन शुरू
कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा वर्ष 2023-24 में ऑनलाइन दाखिला प्रक्रिया 1 जून से शुरु हो चुकी है। पीजी कोर्स और यूजी एंड इंटिग्रेटिड प्रोग्राम्स के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून,2023 निर्धारित की गई है।
विश्वविद्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि शिक्षण विभागों/संस्थानों में विश्वविद्यालय की वेबसाइट से विभिन्न विभागों के यूजी इंटिग्रेटिड प्रोग्राम्स व पीजी प्रोग्राम्स में दाखिले के लिए वेबसाइट पर अलग से लिंक बनाया है। सत्र 2023-24 के लिए प्रवेश परीक्षा के माध्यम से ऑनलाइन एडमिशन पोर्टल द्वारा पीजी प्रोग्राम्स में दाखिले किए जाएंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि आवेदक स्नातक परीक्षा के पांच सेमेस्टर का परिणाम अपलोड कर पीजी प्रोग्राम्स में ऑनलाइन दाखिले के लिए आवेदन कर सकते हैं। लेकिन, आवेदक की पिछले पांच सेमेस्टर में से किसी भी सेमेस्टर में रि-अपीयर नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि दाखिले से सम्बन्धित विस्तृत जानकारी विद्यार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट केयूकेडॉटएसीडॉटइन से प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement