List released for eligibility check of Technical Assistant (Ground Hydrology)-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:03 pm
Location
Advertisement

तकनीकी सहायक (भू जल विज्ञान) की पात्रता जांच के लिए सूची जारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 जनवरी 2023 7:15 PM (IST)
तकनीकी सहायक (भू जल विज्ञान) की पात्रता जांच के लिए सूची जारी
अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा तकनीकी सहायक ( भू जल विज्ञान) पदों हेतु संवीक्षा परीक्षा-2022 के तहत पात्रता की जांच के लिए अभ्यर्थियों की विचारित सूची जारी की गई है। साक्षात्कार के लिए पात्र अभ्यर्थियों की सूची दस्तावेज सत्यापन के बाद जारी की जाएगी। इस संबंध में विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।
सचिव एचएल अटल ने बताया कि आयोग द्वारा भू जल विभाग में तकनीकी सहायक (भू जल विज्ञान) पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन के लिए दिनांक 2 अगस्त 2022 को संवीक्षा परीक्षा का आयोजन कराया गया था। संवीक्षा परीक्षा के फलस्वरूप 218 अभ्यर्थियों को अस्थाई रूप से विचारित सूची में सम्मिलित किया गया है।
अटल ने कहा कि जारी की गई विचारित सूची साक्षात्कार के लिए सफल अभ्यर्थियों की सूची नहीं है। इसका उद्देश्य मात्र दस्तावेज सत्यापन के माध्यम से चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की अभ्यर्थिता सुनिश्चित करना है। अभ्यर्थियों की पात्रता जांच विज्ञापन की शर्तों/नियमों के अनुसार की जाएगी। पात्रता की समस्त शर्तें नियमानुसार पूर्ण नहीं करने वाले अभ्यर्थियों की पात्रता आयोग द्वारा रद्द कर दी जाएगी। पात्र पाए गए अभ्यर्थियों में से ही साक्षात्कार हेतु परिणाम जारी किया जाएगा। विचारित सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों को विस्तृत आवेदन एवं दस्तावेज सत्यापन के संबंध में यथासमय सूचित कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement