IT firm Ascendion to double India headcount to 2,000 employees in 2023-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 28, 2023 10:04 am
Location
Advertisement

आईटी फर्म एसेंडियन 2023 में भारत में कर्मचारियों की संख्या को दोगुना करेगी

khaskhabar.com : सोमवार, 07 नवम्बर 2022 5:16 PM (IST)
आईटी फर्म एसेंडियन 2023 में भारत में कर्मचारियों की संख्या को दोगुना करेगी
बेंगलुरु । छंटनी के मौसम के बीच, डिजिटल-फस्र्ट इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी और टैलेंट पैलेटफॉर्म एसेंडियन ने सोमवार को कहा कि वह अगले 12 महीनों में भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या को दोगुना करके 2,000 कर्मचारियों तक ले जाएगा।

विश्व स्तर पर, न्यू जर्सी-मुख्यालय वाली कंपनी के पास अमेरिका और भारत में 20 कार्यालयों में 6,000-मजबूत रिमोट/हाइब्रिड कार्यबल है।

कंपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग और प्रतिभा परिवर्तन समाधान प्रदान करती है जो उपयोगकर्ता अनुभव, क्लाउड, डिजिटल प्लेटफॉर्म, डेटा और अंतर्²ष्टि और मेटावर्स के व्यावहारिक अनुप्रयोगों पर ध्यान केंद्रित करती है।

एसेंडियन के सीईओ साई कार्तिक कृष्णमूर्ति ने कहा, "इंजीनियरिंग और प्रतिभा परिवर्तन के लिए हमारा नया मॉडल काम के सच्चे भविष्य को अपनाने के लिए तैयार प्रत्येक उद्यम द्वारा मांग में है। हाल के दिनों में, हमने बाजार के प्रतिस्पर्धियों की तुलना में एसेंडियन की टीमों और इंजीनियरिंग क्षमताओं को तेजी से बढ़ाया है। यही कारण है कि हम 2023 में भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या को कम से कम दोगुना करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

फर्म सैकड़ों उद्यम ग्राहकों के साथ-साथ तेजी से बढ़ती डिजिटल-फर्स्ट प्रौद्योगिकी कंपनियों को अगली पीढ़ी की सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, सह-निर्माण वितरण और वाणिज्यिक मॉडल लचीलापन प्रदान करती है, जो नवाचार जोखिम को कम करते हुए परिवर्तन में तेजी लाने के तरीकों की तलाश करती है।

एसेंडियन के चेयरमैन हितेन पटेल ने कहा, "हम भारत आधारित प्रतिभा और विचारों के लिए संभावनाओं का एक मंच हैं।"

पटेल ने कहा, "असेंडियन को लॉन्च करना एक अभिनव और उच्च-विकास सेवा कंपनी बनाने की हमारी यात्रा का अगला कदम है, जो पूरे भारत से प्रौद्योगिकी और प्रतिभा के माध्यम से दुनिया को प्रभावित करती है।"

इसके ग्राहकों में लगभग एक तिहाई फॉर्च्यून 100 कंपनियां शामिल हैं, जो उद्योग-संरेखित इंजीनियरिंग विशेषज्ञता, सक्रिय ग्राहक जुड़ाव और वैश्विक वितरण से लाभान्वित होती हैं।

एचएफएस रिसर्च के संस्थापक, सीईओ और मुख्य विश्लेषक फिल फर्श ने कहा, "एसेंडियन डिजिटल इंजीनियरिंग और विशेषज्ञता के लिए उद्यम के नेताओं को नए विकल्प प्रदान करता है जो भविष्य में मूल्य बनाने में तेजी लाएगा।"

कंपनी ने कहा कि उसकी इंजीनियरिंग, क्लाउड, डेटा, अनुभव डिजाइन और प्रतिभा परिवर्तन क्षमताएं 2,000 ग्राहकों के लिए नवाचार को गति देती हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement