Yukti Kapoor of Maddam Sir starts her day with glass of methi water-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 30, 2023 3:49 am
Location
Advertisement

युक्ति कपूर एक गिलास मेथी के पानी से करती हैं दिन की शुरूआत

khaskhabar.com : सोमवार, 28 नवम्बर 2022 4:56 PM (IST)
युक्ति कपूर एक गिलास मेथी के पानी से करती हैं दिन की शुरूआत
मुंबई । लोकप्रिय सिटकॉम 'मैडम सर' में एसएचओ करिश्मा सिंह की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री युक्ति कपूर का कहना है कि अभिनेताओं के लिए अपनी फिटनेस बनाए रखना महत्वपूर्ण है, जो उनके समग्र स्वास्थ्य में मदद करता है। युक्ति अपने दिन की शुरूआत एक गिलास मेथी के पानी से करती है। इसके बाद वह 10 मिनट तक प्लैंक के साथ शुरूआत करती हैं और उसके बाद 10-12 मिनट योगाभ्यास करती हैं।

उन्होंने साझा किया, "फिटनेस मेरे जीवन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। दूसरी ओर, एक पेशे के रूप में अभिनय करने के लिए लंबे समय तक बिना रुके शूटिंग करने की आवश्यकता होती है, जिसमें कोई स्पष्ट विचार नहीं होता है कि दिन में कब फ्री टाइम मिलेगा। उन दिनों के दौरान जब मैं मैं सेट पर हूं और मुझे सूचित किया गया है कि शॉट सेट होने के लिए कुछ समय है, मैं उस समय का उपयोग एक आरामदायक योग सत्र के लिए करना चाहती हूं।"

युक्ति 'बालिका वधू', 'सिया के राम', 'लाल इश्क', 'अग्निपेरा' जैसे श का हिस्सा रह चुकी हैं।

उन्होंने आगे कहा, "ऐसे प्रभावी योग आसन हैं जो न केवल आपको आराम करने में मदद करते हैं, बल्कि आपके शरीर को भी लाभ पहुंचाते हैं। मैं सेट पर 15-20 मिनट के लिए ध्यान करना भी सुनिश्चित करती हूं, जिससे मुझे अपनी शांति और आंतरिक शांति वापस पाने में मदद मिलती है। यह है शूटिंग के लंबे दिनों के दौरान, यह 'मी टाइम' मुझे अपने शरीर को रिचार्ज करने और बाकी दिनों को सकारात्मक रूप से जारी रखने की अनुमति देता है।"

'मैडम सर' का प्रसारण सोनी सब पर होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement