Yash can be seen in the role of Ravana, Hrithik Roshan rejected-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:16 pm
Location
Advertisement

रावण की भूमिका में नजर आ सकते हैं यश, ऋतिक रोशन ने ठुकराया

khaskhabar.com : रविवार, 29 जनवरी 2023 3:38 PM (IST)
रावण की भूमिका में नजर आ सकते हैं यश, ऋतिक रोशन ने ठुकराया
वर्ष 2019 में दंगल का निर्देशन करने वाले निर्देशक नीतिश तिवारी ने अपनी अगली फिल्म रामायण पर बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म को नीतिश तिवारी के साथ मधु मंटेना निर्मित करने वाले थे। पिछले 4 साल से इस फिल्म प्री प्रोडक्शन चल रहा है। 500 करोड़ के मेगा बजट में बनने वाली इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है, जिसमें रावण के रोल के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया गया था। हालांकि ताजा रिपोट्र्स के मुताबिक अब ऋतिक रोशन नहीं बल्कि केजीएफ स्टार यश रावण का नेगेटिव रोल प्ले करेंगे।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन ने रामायण पर बन रही फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। ऋतिक अब नेगेटिव रोल प्ले नहीं करना चाहते हैं। इससे पहले रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा में भी ऋतिक ने नेगेटिव रोल प्ले किया था और वो एक और नेगेटिव रोल प्ले नहीं करना चाहते हैं।

ऋतिक रोशन द्वारा ऑफर रिजेक्ट करने के बाद नितेश तिवारी और प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने अब केजीएफ स्टार यश को ये रोल ऑफर करने का फैसला किया। मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी यश को सौंप दी है। रिपोट्र्स के अनुसार यश ने स्क्रिप्ट रीडिंग शुरू कर दी है। उनके पास पहले ही 4-5 फिल्मों की स्क्रिप्ट है, ऐसे में रामायण के रावण अब यश बन सकते हैं।

ऋतिक रोशन के साथ ही रणबीर कपूर को भी फिल्म का ऑफर दिया गया है। रणबीर को भगवान श्रीराम के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक निर्माताओं को रणबीर कपूर की तरफ से किसी प्रकार की हाँ/ना का जवाब नहीं मिला है।

नितेश तिवारी और मधु ने साल 2019 में रामायण पर बनने जा रही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। फिल्म की कास्टिंग फाइनल होने के बाद मई-जून के बीच इसी साल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिलहाल डायरेक्टर नितेश तिवारी फिल्म बवाल की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वरुण धवन- जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement