We could not be as successful as Salman - Arbaaz Khan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:44 pm
Location
Advertisement

हम सलमान जितने सफल नहीं हो पाए-अरबाज खान

khaskhabar.com : शनिवार, 04 फ़रवरी 2023 11:15 AM (IST)
हम सलमान जितने सफल नहीं हो पाए-अरबाज खान
पिछले कुछ समय से अरबाज खान अपनी वेब सीरीज तनाव को लेकर खासी चर्चाओं में हैं। इन चर्चाओं के बीच अरबाज खान ने एक नया चैट शो लॉन्च किया है। इस शो में उन्होंने अपने पिता सलीम खान को पहले मेहमान के रूप में आमंत्रित किया। बातचीत के दौरान अरबाज खान ने अपने पिता सलीम खान से सलमान खान को लेकर पूछा कि सलमान की तुलना में वो और सोहेल ज्यादा सफल नहीं हो पाए, इस बारे में जब लोग बात करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है।

इस प्रश्न के जवाब में सलीम खान ने कहा कि सलमान के अलावा सभी बच्चे भी उतनी ही मेहनत करते हैं। आज भले ही वो सलमान जितने सफल नहीं हो पाए लेकिन कम से कम वो मेहनत करना जारी रखते हैं।

अरबाज ने पिता सलीम से बात करते हुए कहा, सलमान एक अचीवर हैं और दुनिया की नजरों में काफी बड़े स्टार हैं। हम उनकी तुलना में उतने सफल नहीं हो पाए। जब आपके कान तक ये बात आती है तो क्या आप निराश होते हैं।
जवाब में सलीम खान ने कहा, जब मैं सबकी मेहनत देखता हूं तो मुझे लगता है कि वो भी कोशिश तो कर ही रहे हैं। मैं बहुत आशावादी आदमी हूं, मुझे लगता है कि सबके लिए कुछ न कुछ अच्छा जरूर होगा ही। मुझे इस बात की तसल्ली होती है कि कम से कम वो अपना समय तो बर्बाद नहीं कर रहे हैं।

अरबाज ने पिता सलीम से सफलता और असफलता को सम्भालने के बारे में सलाह मांगी। उन्होंने कहा कि जब लोग असफल हो जाते हैं तो इससे निकलने की राह ढूंढते हैं, लेकिन जब वो सफल होते हैं तो वो सफलता उनके सिर पर चढ़ जाती है जो आगे चलकर उनकी बर्बादी का कारण बनता है।

सलीम ने इसके जवाब में कहा कि आप जितने विनम्र रहेंगे आपके सफल होने के उतने चांसेंस बनेंगे। एक व्यक्ति को कभी अपने जड़ो को नहीं भूलना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement