Vivek Oberoi on his Dharavi Bank role: Dignity of men in uniform is important-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 8:37 pm
Location
Advertisement

वर्दी में गरिमापूर्ण पुरुष महत्वपूर्ण हैं: विवेक ओबेरॉय

khaskhabar.com : शनिवार, 26 नवम्बर 2022 4:38 PM (IST)
वर्दी में गरिमापूर्ण पुरुष महत्वपूर्ण हैं: विवेक ओबेरॉय
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय, जो हाल ही में रिलीज हुए स्ट्रीमिंग शो 'धारावी बैंक' में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, वर्दी में पुरुषों को उनकी सच्ची भावना से चित्रित करने के प्रति बहुत सचेत हैं और उनका मानना है कि एक ऐसा किरदार निभाना महत्वपूर्ण है, जो.. धर्मी पुलिस की भूमिकाओं के प्रति सम्मान की भावना है। अभिनेता ने साझा किया कि कैरिकेचरिश फैशन में भूमिका नहीं निभाना महत्वपूर्ण था। इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने आईएएनएस से कहा, "वर्दी में पुरुषों को सम्मानित करना महत्वपूर्ण है। यह एक महान पेशा है जो कलात्मक समुदाय से सम्मान प्राप्त करता है। लेखकों, रचनाकारों और यहां तक कि दर्शकों के रूप में, हमें इसे पर्दे पर लाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता है। मैं भाग में ग्रेविटास लाना चाहता था। मैंने बड़े पैमाने पर शोध किया और अपने उन दोस्तों से बात की जो पुलिस हैं, उनके अनुभवों, उनकी चुनौतियों के बारे में।"

वर्दी में पुरुषों के आस-पास रहने और उनके साथ दोस्ती करने के बाद, अभिनेता का आग्रह था कि वह इसे यथासंभव प्रामाणिक रूप से निभाए।

विवेक ने कहा, "अंत में हर फिक्शन सीरीज वास्तव में एक नाटकीय रीटेलिंग है, लेकिन यह अभिनेता पर है कि वह यह सुनिश्चित करे कि यह वास्तविकता के जितना करीब हो सके। पुलिस की रोजमर्रा की शब्दावली से लेकर हाव-भाव, चाल-चलन, मानसिकता तक, मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश की कि मुंबई पुलिस बल का एक पुलिस वाला कैसा है, यह चित्रण पिछले और वर्तमान स्क्रीन प्रस्तुतियों से मिलता जुलता नहीं है"।

समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित, यह शो, जिसमें सुनील शेट्टी भी अपनी स्ट्रीमिंग सीरीज की शुरूआत कर रहे हैं, एक क्लासिक गैंगस्टर बनाम पुलिस कहानी है और वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement