Vipul Shah Namastey London completes 16 years, calls it special for him-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:04 pm
Location
Advertisement

विपुल शाह की नमस्ते लंदन ने पूरे किए 16 साल, बताया अपने लिए खास

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मार्च 2023 12:43 PM (IST)
विपुल शाह की नमस्ते लंदन ने पूरे किए 16 साल, बताया अपने लिए खास
मुंबई। विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म नमस्ते लंदन के 16 साल पूरे होने पर उन्होंने फिल्म के बारे में बात की और बताया कि यह उनके लिए क्या खास है। उन्होंने फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ काम करने को भी याद किया। नमस्ते लंदन एक पंजाबी लड़के और ब्रिटिश लड़की की कहानी है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। इसमें सहायक भूमिकाओं में ऋषि कपूर, नीना वाडिया, जावेद शेख, उपेन पटेल और क्लाइव स्टैंडेन भी हैं। 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म ने गुरुवार को 16 साल पूरे कर लिए। फिल्म को निर्देशन, कहानी और संगीत के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।
विपुल, जिन्होंने आंखें, वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम, एक्शन रिप्ले जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, साझा किया कि फिल्म में अक्षय और कैटरीना के साथ काम करना कैसा था।

उन्होंने कहा : नमस्ते लंदन मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। मैं हमेशा ऐसी कहानियां देने की कोशिश करता हूं जो वर्तमान पीढ़ी की बात करे और नमस्ते लंदन उनमें से एक थी। फिल्म के साथ मैंने प्यार की कल्पना करने के तरीके को फिर से परिभाषित करने की कोशिश की। यह अक्षय और कैटरीना की मुख्य भूमिका वाली एक शानदार यात्रा थी।

16 साल पूरे होने पर उन्होंने कहा, यह फिल्म आज अपने शानदार 16 साल गिन रही है, यह वास्तव में मेरे लिए और पूरी टीम के लिए संजोने का क्षण है, क्योंकि फिल्म को वैसा ही प्यार मिल रहा है, जैसा इसके रिलीज होने के समय मिला था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement