Vicky Kaushal and Emmy Virk reached Jaipur for the promotion of Bad News-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2024 2:47 pm
Location
Advertisement

‘बेड न्यूज़’ के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे विक्की कौशल और एम्मी विर्क

khaskhabar.com : बुधवार, 10 जुलाई 2024 5:33 PM (IST)
‘बेड न्यूज़’ के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे विक्की कौशल और एम्मी विर्क
जयपुर। धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम द्वारा प्रस्तुत, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'बैड न्यूज' की रिलीज़ डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, फैंस और दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर, इसके प्रमोशन का सिलसिला भी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को प्रमोट करने के लिए इसके मुख्य कलाकार विक्की कौशल और एम्मी विर्क जयपुर पहुंचे। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क एकदम नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 19 जुलाई , 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


फिल्म के प्रमोशन को लेकर दोनों कलाकारों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जहाँ उन्होंने फिल्म, अपने किरदारों और इसे लेकर अपने अनुभवों के बारे में पत्रकारों से बातचीत की। अपने अनुभव बताते हुए विक्की कौशल ने कहा,"मेरे लिए इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव घर जैसा था, क्योंकि आनंद तिवारी और करण जौहर, जिनके साथ मैंने काम किया है, उन दोनों ने मुझे सेट पर काफी अच्छा माहौल दिया और कहानी भी बहुत अच्छी थी। मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट नया लगा और इसमें कॉमेडी भी नए तरीके से पेश की गई है।''

फिल्म और अपने अनुभव पर बातचीत करते हुए, एम्मी विर्क ने कहा, “मेरे लिए फिल्म में काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। फिल्म के ट्रेलर को लोगों के बहुत सराहा है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म में हमारा काम और फिल्म दोनों ही पसंद आएँगे। इस फिल्म के लिए पूरी टीम ने खूब मेहनत की है,जिसकी झलक आपको फिल्म में देखने को मिलेगी।”

बात करें फिल्म 'बैड न्यूज' की कहानी की तो यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक रेयर मेडिकल कंडीशन का शिकार हो जाती है। इस कंडीशन की वजह से उसकी कोख में पल रहा बच्चा एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग लड़कों का है। अब बच्चे का असली पिता कौन है इस सवाल पर लड़ाई शुरू होती है और डॉक्टर बताते है कि दोनों लड़के ही बच्चे के पिता हैं। इसके बाद एमी विर्क और विकी कौशल में झगड़ा शुरू हो जाता है और तृप्ति यह सोचने लगती है कि अगर चुनना ही है तो दोनों को यह साबित करना होगा कि कौन बेहतर बाप बनने के काबिल है। फिल्म तीनो कलाकारों के इर्द-गिर्द घुमती है और मज़ेदार ट्विस्ट सामने आते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement