Utkarsh Sharma undergoes parkour training for Gadar 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 7:38 pm
Location
Advertisement

उत्कर्ष शर्मा ने ली 'गदर 2' के लिए पाकरर की ट्रेनिंग

khaskhabar.com : शनिवार, 03 दिसम्बर 2022 3:01 PM (IST)
उत्कर्ष शर्मा ने ली 'गदर 2' के लिए पाकरर की ट्रेनिंग
मुंबई । फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे और अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'गदर 2' के लिए पाकरर (दौड़कर या चढ़कर या छलांग लगाकर बाधाओं को पार करने का एथलेटिक खेल) के बारे में बात की। 'गदर 2' 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जिसमें उत्कर्ष ने सनी और अमीषा के ऑन-स्क्रीन किरदारों के बेटे की भूमिका निभाई थी। अब, अभिनेता फिर से फिल्म में वापस आ गए है और कुछ एक्शन सीन करते हुए दिखाई देगें।

वह कहते हैं, "जहां 'गदर' को अभी भी शानदार प्रदर्शन, प्रभावशाली संवादों और मधुर संगीत के अलावा इसके दिमाग को उड़ाने वाले और वास्तविक एक्शन ²श्यों के लिए याद किया जाता है, वहीं दूसरे भाग में कुछ लुभावने एक्शन ²श्यों को भी दिखाया जाएगा, जिन्हें दर्शकों ने पहले बड़ी स्क्रीन पर नहीं देखा होगा।"

उत्कर्ष को 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो', 'अपने', 'जीनियस' और कई अन्य में भी देखा गया था।

'गदर 2' में सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सनी सर एक खुद एक संस्थान हैं और अपार प्रतिभा, समर्पण, ईमानदारी, अनुशासन का एक सागर हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह एक महान इंसान हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे सनी सर के साथ पुराने दिनों को फिर से जीने का मौका मिला और उनके साथ काम करने की यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी।"

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 'गदर 2' 15 अगस्त, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement