Urmila returned to the world of acting with the web series Tiwari-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 5:11 pm
Location
Advertisement

वेब सीरीज तिवारी से एक्टिंग की दुनिया में फिर लौटी उर्मिला

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 अक्टूबर 2022 3:18 PM (IST)
वेब सीरीज तिवारी से एक्टिंग की दुनिया में फिर लौटी उर्मिला
लम्बे अन्तराल के बाद उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। उर्मिला मातोंडकर सौरभ वर्मा की जल्द प्रदर्शित होने वाली वेब सीरीज तिवारी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। 3 अक्टूबर को फिल्म का फस्र्ट लुक सामने आया। उर्मिला ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, सीरीज की अनाउंसमेंट की। पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीरीज में उर्मिला बिल्कुल अलग अंदाज में एक्शन करती नजर आने वाली हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर की पोस्टर
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया हैंडल पर तिवारी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- उर्मिला अपनी अपकमिंग वेब सीरीज तिवारी से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। पोस्टर में उर्मिला चेहरे पर खून और बिखरे हुए बालों में बिल्कुल डिफरेंट नजर आ रही हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि उर्मिला इस सीरीज में एक्शन करती नजर आएंगी। पोस्टर में लिखा है- इस बार आखिरी खड़ा होने वाला पुरुष एक महिला होगी।

डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं उर्मिला
उर्मिला ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज की अनाउंसमेंट करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं वेब सीरीज तिवारी से अपनी वापसी और डिजिटल डेब्यू का पहला लुक साझा करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। आप सभी के सपोर्ट से यह मुमकिन हो पाया है। यह पहले से ज्यादा अधिक चुनौतीपूर्ण वापसी का वादा रहा है। उम्मीद है कि आप सभी को यह सीरीज रोमांचक लगेगी। मेरी नई जर्नी की शुरुआत के लिए आप सभी के साथ, प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।

मां-बेटी के रिश्ते पर बनी है वेब सीरीज
प्राप्त समाचारों के अनुसार उर्मिला की यह सीरीज मां-बेटी के जज्बाती रिश्तों पर बनी है। इतना ही नहीं फिल्म की कहानी छोटे कस्बे की है, जिसमें आपको उर्मिला का एक्शन भी देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement