Tusshar tells how his father Jeetendra rescued him in Disneyland-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 6, 2023 11:02 am
Location
Advertisement

तुषार ने बताया कि कैसे उनके पिता जीतेंद्र ने उन्हें डिज्नीलैंड में रेस्क्यू किया था

khaskhabar.com : शनिवार, 03 दिसम्बर 2022 1:44 PM (IST)
तुषार ने बताया कि कैसे उनके पिता जीतेंद्र ने उन्हें डिज्नीलैंड में रेस्क्यू किया था
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर 5 साल की उम्र में डिज्नीलैंड में खो जाने और अपने पिता जीतेंद्र द्वारा उन्हें वहां पाए जाने को याद कर रहे हैं। तुषार कहते हैं, "1982 में मैं डिज्नीलैंड में खो गया था। मैं 5 साल का था। मुझे ट्रेन पकड़ने में देर हो गई और मेरा परिवार पहले ही ट्रेन में अपनी सीट ले चुका था।"

वह कहते हैं कि अगर उनके पिता उन्हें खोजने वापस नहीं आए होते, तो वे अपने परिवार से कभी नहीं मिलते। "मैं भी उन्हें खोज रहा था और मेरे पिताजी मुझे ढूंढते हुए वापस आ गए और मुझे लगता है कि अगर वे समय पर नहीं पहुंच पाते तो मैं यहां नहीं बैठा होता।"

जीतेंद्र 'इंडियन आइडल 13' के 'जीतेंद्र जी स्पेशल' एपिसोड के लिए एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में दिखाई दे रहे हैं। उनके बेटे और अभिनेता तुषार ने शो में उनकी उपस्थिति पर खुशी व्यक्त करते हुए उनके लिए एक वीडियो संदेश साझा किया।

"मैं उन्हें इंडियन आइडल पर देखकर खुश हूं क्योंकि यह उनका पसंदीदा शो है। मुझे आशा है कि आप शो का आनंद लेंगे और आपके पास अच्छा समय होगा। आपके लिए अधिक शक्ति पिता," अभिनेता कहते हैं, जो अपनी आगामी फिल्म 'मारीच' में व्यस्त हैं। जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे।

'इंडियन आइडल 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement