Truly an experience: Yami Gautam talks about the Lost screening at IFFI-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 11:37 pm
Location
Advertisement

यामी गौतम ने आईएफएफआई में 'लॉस्ट' स्क्रीनिंग के बारे में की बात

khaskhabar.com : सोमवार, 28 नवम्बर 2022 5:03 PM (IST)
यामी गौतम ने आईएफएफआई में 'लॉस्ट' स्क्रीनिंग के बारे में की बात
मुंबई । 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित 'लॉस्ट' डिजिटल माध्यम पर प्रीमियर के लिए तैयार है। यामी गौतम, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, ने 'लॉस्ट' के बारे में बात की। यामी ने 'चांद के पार चलो' और 'ये प्यार ना होगा कम' जैसे टीवी शो में काम किया है और 'विक्की डोनर', 'बदलापुर' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

अभिनेत्री का कहना है, "'लॉस्ट' मेरे लिए एक विशेष अनुभव था, और मैं यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी कि दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देने वाले हैं। मैं रिलीज का बिल्कुल इंतजार नहीं कर सकती।"

निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी, जिन्हें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर 'पिंक' के लिए जाना जाता है, ने भी अपनी फिल्म के बारे में बात की, जो उनके जीवन में देखी गई कई घटनाओं से प्रेरित है। आईएफएफआई में फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से वह काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा, "अपनी मेहनत के फल को प्यार करते हुए देखना हमेशा एक जादुई क्षण होता है। आईएफएफआई में स्क्रीनिंग वास्तव में मेरे लिए एक अनुभव था।"

'लॉस्ट' एक युवा क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे के रहस्य को खोजने की कोशिश करता है।

जी स्टूडियोज और नमह पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'लॉस्ट' में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है, संवाद रितेश शाह द्वारा और कहानी अनिरुद्ध रॉय चौधरी और श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है।

'लॉस्ट' का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement