Trailer of Kill gives a chill, audience liked it, said action is of a different level-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 26, 2024 12:58 am
Location
Advertisement

सिहरन पैदा करता है किल का ट्रेलर, दर्शकों को आया पसन्द, कहा अलग लेवल का है एक्शन

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2024 8:20 PM (IST)
लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल स्टारर किल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा था और आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर आज सामने आया और फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लक्ष्य और राघव के साथ फिल्म में तान्या मानिकतला भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर, गुनीत मोंगा कपूर, अपूर्व मेहता और अचिन जैन ने धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। करण जौहर और अन्य लोग फिल्म के पोस्टर शेयर करते रहे हैं जिससे प्रशंसक इसे लेकर उत्साहित हैं। फिल्म का प्रीमियर पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में हुआ था। और अब, प्रशंसकों ने फिल्म के ट्रेलर पर प्यार बरसाया है।


जी हाँ, ट्रेलर में हम लक्ष्य (अमृत) को देखते हैं, जो एक सैनिक है और अपनी गर्लफ्रेंड तान्या मानिकतला (तुलिका) को ट्रेन में प्रपोज करता है, लेकिन जब गुंडों का एक समूह ट्रेन पर हमला करता है, तो उनका रोमांटिक पल खराब हो जाता है। उन्हें कई मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ता है, लेकिन असली समस्या तब शुरू होती है जब खलनायक राघव जुयाल की एंट्री होती है।

हम देखते हैं कि लक्ष्य का किरदार खुद को और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए पुरुषों से भिड़ जाता है। फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने ट्रेलर शेयर किया और लिखा, "एक बार खूनी समय...#KILLTrailer अभी रिलीज़ हुआ - बायो में लिंक! भारत में सिनेमाघरों में रिलीज़ - 5 जुलाई। चेतावनी: इस फिल्म में हिंसक सामग्री है जो कुछ दर्शकों के लिए तीव्र और परेशान करने वाली हो सकती है। दर्शकों को विवेक का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।"

दक्षिण कोरियाई एक्शन कोरियोग्राफर से-योंग ओह ने बेहतरीन एक्शन दृश्यों के पीछे हाथ डाला है और प्रशंसक इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्स पर एक यूजर ने लिखा, "इस तरह के खूनी एक्शन कभी किसी फिल्म में नहीं देखे!!!! यह अगले स्तर का होने जा रहा है!!!! #KILLTrailer" एक अन्य यूजर ने लिखा, "#KILL का ट्रेलर कुछ और ही है, नए कलाकारों और शानदार एक्शन दृश्यों वाली फिल्म। थिएटर में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। #राघव #लक्ष्य आप दोनों ट्रेलर में अद्भुत लग रहे हैं #KillTrailer

'किल' का निर्देशन निखिल नागेश भट ने किया है और यह लक्ष्य की पहली बॉलीवुड फिल्म है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement