Trailer of Gadar released with new touch and new technology, Pakistan again heard the roar of Sunny Deol-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:43 pm
Location
Advertisement

नए टच और नई तकनीक के साथ जारी हुआ गदर का ट्रेलर, पाकिस्तान ने फिर सुनी सनी देओल की दहाड़

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 मई 2023 8:38 PM (IST)
सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म गदर को नए टच के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। पूरे 23 साल बाद एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गदर: एक प्रेम कथा के इस नए ट्रेलर में तारा अपने प्यार सकीना को पाने के लिए पाकिस्तान की ईंट से ईंट बजा रहे हैं। 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर एक प्रेम कथा के नए ट्रेलर में सनी देओल का धांसू एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है तो वहीं सकीना की सादगी दिल जीत रही है।

गौरतलब है कि 23 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल गदर-2 के नाम से 11 अगस्त को प्रदर्शित होने जा रहा है। इस फिल्म का बज बनाने के लिए निर्माताओं ने पहले से ही यह तय कर लिया था कि मूल फिल्म का एक बार फिर से गदर-2 से पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। इसी रणनीति के तहत अब गदर का नया ट्रेलर जारी किया गया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां नए टच में पुरानी फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं गदर 2, 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाएगी।



सनी देओल की गदर एक प्रेम कथा को मिल रहा प्यार


सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर एक प्रेम कथा को एक बार फिर से फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 2.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर एक प्रेम कथा को अब 9 जून को 4k और डोल्बी एटम्स के साथ रिलीज किया जाएगा। ऐसे में इस फिल्म को देखने का दर्शकों का एक्सपीरियंस बेहतरीन होने वालाहै।


गदर एक प्रेम कथा ने किया था 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार


गौरतलब है कि सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी स्टारर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा केवल 18.5 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी। वहीं साल 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 76.44 करोड़ रुपये था तो वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 111.73 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। सनी देओल स्टारर इस फिल्म ने कमाई के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। गदर एक प्रेम कथा को देखने के लिए सिनेमाघरों में लंबी लाइनें लगती थीं। ऐसे में अब फैंस को बड़ी ही बेसब्री से गदर 2 का इंतजार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement