TJMM became the 2nd 100 crore film of the year, now look at Animal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:32 pm
Location
Advertisement

वर्ष की 2री 100 करोड़ी फिल्म हुई TJMM, अब एनिमल पर नजर

khaskhabar.com : रविवार, 19 मार्च 2023 5:49 PM (IST)
वर्ष की 2री 100 करोड़ी फिल्म हुई TJMM, अब एनिमल पर नजर
रणबीर कपूर लव रंजन के निर्देशन में तू झूठी मैं मक्कार के जरिये एक बार फिर अपने लोकप्रिय जॉनर में लौटे और उनका यह लौटना उनके लिए और निर्माता-निर्देशक के लिए फायदे का सौदा साबित हुआ। आधुनिक प्रेम को परदे पर किस तरह से पेश करने है यह लव रंजन से ज्यादा कोई नहीं जानता और समझता। अपनी पिछली फिल्मों सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा के बाद उन्होंने बतौर निर्देशक एक और आधुनिक प्रेम कहानी दी जिसमें उन्होंने युवा पीढ़ी को परिवार का महत्त्व बताया और उनके प्रेम को स्थायित्व प्रदान करने का उम्दा तरीका। होली 8 मार्च को प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने प्रदर्शन के 11 दिन पूरे कर लिए हैं। इन 11 दिनों में तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर नेट 103.21 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। यह इस वर्ष प्रदर्शित हुई फिल्मों में पठान के बाद दूसरी ऐसी हिन्दी फिल्म है जिसने 100 करोड़ के कारोबार को करने में सफलता प्राप्त की है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी और मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई। होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआ उड़ा रखा है। दर्शकों को श्रद्धा और रणबीर की यह नई नवेली जोड़ी काफी पसंद आ रही है। इसके अलावा, फिल्म में हर कलाकार ने गजब की एक्टिंग भी की, जिस वजह से फिल्म में चार चांद लग गए हैं और इन सब चीजों का फायदा फिल्म की कमाई में हो रहा है। यह फिल्म रोजाना अच्छी खासी कमाई कर रही है। इसी बीच, शनिवार यानी 11वें दिन का शुरुआती कलेक्शन भी सामने आ गया है, जिसमें यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

शुक्रवार यानी 10वें दिन इस फिल्म की कमाई 3.7 करोड़ रुपये की हुई थी, जिसे ठीक-ठाक माना जा रहा था लेकिन शनिवार को फिल्म की कमाई डबल हो गई। यानी फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलना शुरू हो गया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, इस फिल्म ने 11वें दिन 7 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है, जिसके साथ ही इस फिल्म की कुल कमाई लगभग 103.21 रुपये हो गई है। वहीं, दूसरी ओर यह फिल्म रविवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ का कारोबार करने में सफल होगी ऐसी उम्मीद की जा रही है। इस उम्मीद का कारण यह है कि इस सप्ताह प्रदर्शित हुई 4 फिल्मों में से सिर्फ मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर दर्शक संजीदा नजर आ रहा है, जिसके चलते तू झूठी मैं मक्कार को फायदा मिलना तय है।

गौरतलब है तू झूठी और मैं मक्कार एक लव स्टोरी है, जिसमें डायरेक्टर लव रंजन ने नए जमाने का टच लगाया है। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी है, जो शानदार लगी। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई है। साथ ही कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी है, जिन्हें भी लोगों ने पसंद किया है। 100 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने अपनी लागत निकालने में सफलता प्राप्त कर ली है और यह पूरी तरह लाभांश में पहुँच चुकी है।

तू झूठी मैं मक्कार के बाद अब रणबीर कपूर दर्शकों के सामने 11 अगस्त को एनिमल में नजर आएंगे। एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं, जो इससेे पहले दर्शकों को कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी सरीखी इंटेंनस लव स्टोरी दे चुके हैं। दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस को भी यह उम्मीद है कि रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना सकती है, ऐसे में अब रणबीर कपूर की नजर अपनी इस फिल्म है, जिसे वे इन दिनों पूरा करने में जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement