Theft in Aishwarya Rajinikanths house, suspicion on servants-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:29 pm
Location
Advertisement

ऐश्वर्या रजनीकांत के घर में हुई चोरी, नौकरों पर है शक

khaskhabar.com : सोमवार, 20 मार्च 2023 1:23 PM (IST)
ऐश्वर्या रजनीकांत के घर में हुई चोरी, नौकरों पर है शक
रजनीकांत की बड़ी बेटी, ऐश्वर्या रजनीकांत ने तेयनमपेट पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि उनके चेन्नई स्थित घर से उनके लॉकर से सोने और हीरे के 60 आभूषण गायब हो गए हैं। कीमती सामान की कीमत 3.60 लाख रुपये है और उसने 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी के लिए उनका इस्तेमाल किया था। ज्ञातव्य है कि ऐश्वर्या रजनीकांत सिने इतिहास के ख्यातनाम अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं, जो स्वयं एक फिल्म निर्देशिका हैं।

एफआईआर की कॉपी के मुताबिक ऐश्वर्या ने अपनी ज्वैलरी को एक लॉकर में रखा था और उसके घर के कुछ नौकरों को इसकी जानकारी थी। चोरी हुए आभूषणों में सोने की ज्वैलरी, डायमंड सेट, नवरत्न हार और चूडिय़ाँ शामिल हैं। तेयनमपेट पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 381 के तहत केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ऐश्वर्या ने जानकारी दी है कि बहन की शादी के बाद लॉकर तीन बार शिफ्ट किया गया था। 2021 में उनका लॉकर सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट में था। इसके बाद सीआईटी कॉलोनी में शिफ्ट हुआ और फिर अप्रैल 2022 में रजनीकांत के पोइस गार्डन के घर में लॉकर शिफ्ट किया गया था। उन्होंने बताया कि फरवरी में लॉकर खोला तो ज्वैलरी गायब मिली थीं। ऐश्वर्या ने इस मामले में कुछ नौकरों पर शक जताया है। ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में लिखा है उन्हें अपनी नौकरानी ईश्वरी, लक्ष्मी और ड्राइवर वेंकट पर शक है जो अक्सर सेंट मैरी रोड में उनके अपार्टमेंट में आते थे। उन्होंने पुलिस से उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी निर्देशित फिल्म लाल सलाम की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे शूटिंग के लिए तमिलनाडु के विभिन्न शहरों का दौरा कर रही हैं। इस फिल्म में रजनीकांत को भी विशेष कैमियो भूमिका में देखा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement