The trailer of Kalki 2898 AD gives a glimpse of a great and interesting film-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2024 2:44 am
Location
Advertisement

बेहतरीन और दिलचस्प फिल्म की झलक देता है कल्कि 2898 AD का ट्रेलर

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 10:08 AM (IST)
दक्षिण भारतीय फिल्म सितारे प्रभास एवं हिन्दी सिनेमा की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ कमल हासन के अभिनय से सजी निर्देशक नाग अश्विन की पैन इंडिया प्रदर्शित होने वाली वर्ष 2024 की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ का सोमवार शाम को ट्रेलर जारी किया गया। जारी हुए ट्रेलर को देखते हुए स्पष्ट हुआ कि इसकी कहानी दिलचस्प है। सितारों का अभिनय बेहतरीन है। 2 मिनट 30 सैकण्ड लम्बे इस ट्रेलर में कई दिलचस्प आश्चर्यजनक ट्विस्ट हैं।


पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्म के पोस्टर जारी कर लोगों में उत्सुकता पैदा की जा रही थी। ट्रेलर जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। ये कलयुग के विनाश पर आधारित होने वाली है। पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म स्थापना करने के लिए कल्कि अवतार के जन्म की कहानी दिखाई जाएगी, जहां से अधर्म का विनाश होगा। ‘कल्कि 2898 AD’ फिक्शन के साथ ही दिखाती है कि भले ही युग कोई भी हो, लेकिन हमेशा से बुराई पर अच्छाई की ही जीत हुई है। इसमें प्रभास और अमिताभ धांसू एक्शन करते दिखे।


ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदें जग गई हैं। उन्होंने मारधाड़, एक्शन और फिक्शन से भरपूर ट्रेलर पर भरपूर प्यार लुटाया। फिल्म में कमाल के वीएफएक्स दिखाए गए हैं। अमिताभ हर सीन में किलर लग रहे हैं और उनका रूप भी आई कैचिंग है।

फिल्म में कमल हासन और दिशा पाटनी के भी अहम रोल हैं। संगीत संतोष नारायण ने तैयार किया है। फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और इसके साथ ही फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है। नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को वैजयंती मूवीज द्वारा समर्थित किया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement