The trailer of Aur Mein Kahan Dum Tha gives a glimpse of a unique love story-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 23, 2024 5:41 pm
Location
Advertisement

अनोखी प्रेम कहानी की झलक देता है औरों में कहाँ दम था का ट्रेलर

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 जून 2024 3:59 PM (IST)
पहली बार नीरज पांडे ने अजय देवगन को लेकर फिल्म औरों में कहाँ दम था का निर्देशन किया है, जिसका आज ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर में दिखाई गई फिल्म की झलक एक अनोखी प्रेम कहानी का वादा करती है, जिसमें कई उतार-चढ़ाव हैं।


तीन मिनट लंबे ट्रेलर में शांतनु माहेश्वरी युवा अजय देवगन की भूमिका निभाते हुए तब्बू के किरदार से रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। बाद में, एक हत्या उन्हें अलग कर देती है। दुर्भाग्यपूर्ण घटना के सालों बाद, हम असामान्य परिस्थितियों में देवगन और तब्बू को फिर से मिलते हुए देखते हैं।

ट्रेलर शेयर होते ही, प्रशंसक कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार करने लगे, एक यूजर ने लिखा, "अजय देवगन के प्रशंसक यहां इकट्ठा हों।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "अजय देवगन को इस भूमिका में वापस देखने की भावना को केवल 90 के दशक के बच्चे ही समझ सकते हैं।"

इससे पहले, देवगन ने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, "दुश्मन थे हम ही अपने। #औरों में कहां दम था। #AMKDT टीज़र अभी रिलीज़ हुआ है।

सिनेमाघरों में 5 जुलाई, 2024 को।" जिमी शेरगिल अभिनीत और नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, औरों में कहां दम था 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement