The third season of The Family Man will stream on Amazon Prime next year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2024 8:09 am
Location
Advertisement

आगामी वर्ष अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगा द फैमिली मैन का तीसरा सीजन

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 अप्रैल 2024 5:20 PM (IST)
आगामी वर्ष अमेजन प्राइम पर
स्ट्रीम होगा द फैमिली मैन का तीसरा सीजन
अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दो सीजन आ चुके हैं, दर्शकों को अब इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी एक जासूस के रोल में हैं जो अपने परिवार से इस बात को छुपाता है। उनकी पत्नी का रोल इसमें निभा रही हैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रियामणि। पहले सीजन ने ओटीटी पर धूम मचाई थी।


दूसरे सीजन में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक आतंकवादी के रोल में छा गई थीं। दोनों ही सीजन हिट हुए और तभी से ही इसके तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसका तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होगा। शो के लीड स्टार मनोज बाजपेयी ने बताया कि ‘द फैमिली मैन-3’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बार उनका किरदार और भी मजेदार होगा। सीरीज में उनकी पत्नी की लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

तीसरा पार्ट की शुरुआत वहीं से होगी जहां दूसरा सीजन एंड हुआ था। इसके अधिकतर हिस्से की शूटिंग नॉर्थ-ईस्ट में होगी। इसे Prime Video पर ही रिलीज किया जाएगा। मनोज बाजपेयी ने बताया कि तीसरा सीजन लोगों को सरप्राइज कर देगा। इसे देखने के बाद उनकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी कि क्यों ‘द फैमिली मैन-3’ को इतना लेट किया गया।

मनोज बाजपेयी ने बताया कि इस सीजन को अब अगले साल ही रिलीज किया जाएगा। शूटिंग के बाद प्रोडक्शन का काम किया जाएगा। इन सब में काफी समय लग जाएगा। इसलिए ‘द फैमिली मैन-3’ को 2025 की शुरुआत में ही रिलीज किया जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement