Thalapathy Vijay gearing up for another blockbuster, promo teaser out on 3rd February-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:41 am
Location
Advertisement

एक और ब्लॉकबस्टर की तैयारी में थलापति विजय, प्रोमो टीजर 3 फरवरी को

khaskhabar.com : सोमवार, 30 जनवरी 2023 11:58 AM (IST)
पोंगल के अवसर पर प्रदर्शित हुई वरिसु ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। अभिनेता थलापति विजय अब एक और ब्लॉकबस्टर देने की तैयारी में हैं। उनकी अगली फिल्म लोकेश कनगराज के साथ है, जिनके साथ विजय थलापति पहले मास्टर सरीखी ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं। साथ ही लोकेश कनगराज ने गत वर्ष कमल हासन अभिनीत ब्लॉकबस्टर रही फिल्म विक्रम दी है। इन दोनों के फिर एक साथ आने को लेकर बॉक्स ऑफिस अभी से आशान्वित नजर आ रहा है। उसे उम्मीद है कि यह थलापति 67 के नाम से बन रही यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म—जिसका अभी तक शीर्षक नहीं है - 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

लोकेश कनगराज ने फिल्म चेन्नई की शूटिंग शुरू कर दी है और टीम लगभग 60 दिनों के लंबे शेड्यूल के लिए फरवरी के पहले सप्ताह में कश्मीर की यात्रा करेगी। उन्होंने निर्देशक-अभिनेता मैसस्किन के साथ कोडाइकनाल में कुछ हिस्सों की शूटिंग की, क्योंकि मैसस्किन के पास कश्मीर की यात्रा करने की तारीखें नहीं थीं। कश्मीर में विजय संजय दत्त और अन्य कलाकारों के साथ नजर आएंगे।

थलापति 67 सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित है, जिसमें संगीतकार अनिरुद्ध संगीत दे रहे हैं। इसे लोकेश की सिनेमाई दुनिया का हिस्सा बताया जा रहा है और प्रशंसकों में इसे लेकर काफी उत्साह है। ऐसी चर्चा है कि अभिनेता विक्रम अंत में इस फिल्म में कैमियो करेंगे जैसे सूर्या ने विक्रम में रोलेक्स के रूप में किया था और यह एक नया स्पिन ऑफ होगा।

थलापति 67 का प्रोमो टीजर 3 फरवरी को
इसी बीच चर्चा है कि थलापति 67 का प्रोमो टीजर 3 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। यह ठीक वैसा ही है जैसा लोकेश ने विक्रम के साथ किया था और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

थलापति 67 का प्रचार माइकल, संदीप किशन की फिल्म से जुड़ा होगा, जो 3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संदीप किशन ने लोकेश की पहली फिल्म मानागरम में अभिनय किया था, जो स्लीपर हिट साबित हुई थी। थलापति 67 का प्रोमो देखने वाले संदीप किशन के मुताबिक, यह हैरतअंगेज करने वाला है।

थलापति 67 पैन-इंडियन फिल्म
लोकेश कनगराज स्पष्ट रूप से विजय की फिल्म के साथ जो कर रहे हैं, वह उन्हें अखिल भारतीय नायक बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कलाकारों में कमल हासन, संजय दत्त, विक्रम, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मिसस्किन, निविन पॉली, अर्जुन सरजा, प्रिया आनंद और मंसूर अली खान शामिल हैं। कैथ्थी के निर्देशक ने विभिन्न राज्यों के बहुत सारे अभिनेताओं को शामिल करके इसे दक्षिण भारत में प्रशंसकों से अपील करने की कोशिश की है और मुंबई से उन्होंने संजय दत्त को लिया है जो केजीएफ 2 में देखे गए थे, जो एक ब्लॉकबस्टर थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement