Teri Mitti composer Arko joins hands with Kumar Sanus son Jaan Kumar Sanu for Sutta-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:48 am
Location
Advertisement

'तेरी मिट्टी' के कंपोजर अर्को ने 'सुट्टा' के लिए कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू से मिलाया हाथ

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2023 11:28 AM (IST)
'तेरी मिट्टी' के कंपोजर अर्को ने 'सुट्टा' के लिए कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू से मिलाया हाथ
मुंबई | डॉक्टर से संगीतकार बने अर्को प्रवो मुखर्जी जाने माने प्लेबैक सिंगर कुमार शानू के बेटे जान कुमार शानू के साथ एक नए सिंगल टाइटल्ड 'सुट्टा' के लिए कोलैबोरेट कर रहे हैं।

अर्को प्रवो मुखर्जी को 'नजम नजम', 'तेरी मिट्टी', 'दरिया' ('बार बार देखो') और अन्य जैसे गानों के लिए जाना जाता है।

ट्रैक एक आरएनबी सिंगल है, इसके जरएि रवलीन डेब्यू करने वाली है। शुक्रवार को गाने के पोस्टर का अनावरण किया गया। इस पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अर्को ने कहा, 'जिस्म 2' में मेरे डेब्यू के बाद से मुझ पर इतनी मेहरबानी करने के लिए मैं दर्शकों का बहुत शुक्रगुजार हूं। मेरी ज्यादातर फिल्में, ज्यादातर मेरे गाने, दर्शकों ने इतना प्यार दिया है। 'जिस्म 2', 'यारियां', 'तेरी मिट्टी', 'ओ देश मेरे' और अब 'कोरा सा चेहरा' इनमें से ज्यादातर भावपूर्ण संगीत है।

उन्होंने आगे कहा: मेरे फैंस, शुभचिंतकों और दर्शकों ने मुझे भावपूर्ण, रोमांटिक, भावनात्मक और देशभक्ति संगीत से जोड़ा है। अब मैं कंफर्ट जोन से बाहर आ रहा हूं। यह एक नए तरह का आरएनबी साउंड है, पूरी तरह से मजेदार। मुझे आशा है कि आज के युवा जो जागरूक हैं, क्योंकि उनके पास एक बटन के एक क्लिक में सब कुछ उनके फोन में है, हमारे साथ जुड़ जाएंगे।

इंस्टाग्राम पर अर्को ने फैंस को 'सुट्टा' का पोस्टर दिखाया, जिसमें वह, जान और रिया रॉय नजर आ रही हैं। पोस्टर में, अर्को ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। जान शानू को ब्राउन कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है।

'सुट्टा' 28 मार्च को रिलीज होगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement