Stories from innermost parts of India have a distinct appeal: Pushkar-Gayatri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 2:56 pm
Location
Advertisement

भारत के अंदरूनी हिस्सों की कहानियों का एक अलग आकर्षण है : पुष्कर-गायत्री

khaskhabar.com : गुरुवार, 24 नवम्बर 2022 5:16 PM (IST)
भारत के अंदरूनी हिस्सों की कहानियों का एक अलग आकर्षण है : पुष्कर-गायत्री
चेन्नई । पिछले कुछ वर्षों में यदि भारत भर में मनोरंजन की प्राथमिकताओं में भारी बदलाव आया है, तो इसका श्रेय ओटीटी प्लेटफॉर्म को जाता है, जो दिलचस्प अवधारणाएं ला रहे हैं। प्राइम वीडियो की तमिल ओरिजिनल सीरीज- वधांधी- द फेबल ऑफ वेलोनी, 2 दिसंबर से स्ट्रीम होने वाली है, यह अफवाहों की थीम पर आधारित है।

पुष्कर और गायत्री द्वारा उनके बैनर वॉलवॉचर फिल्म्स के तहत निर्मित, 8-एपिसोड सीरीज एंड्रयू लुइस द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित है।

वधांधी, जिसका अर्थ है अफवाहें, युवा और सुंदर वेलोनी की दुनिया में तल्लीन करती हैं, जिसे नवोदित संजना द्वारा निभाया गया है, जिसकी कहानी अफवाहों से भरी हुई है। एक परेशान लेकिन ²ढ़ निश्चयी पुलिस वाले एस.जे. सूर्या, खुद को झूठ के जाल में फंसा हुआ पाता है, लेकिन सच्चाई खोजने पर तुला हुआ है।

इस तरह के एक अपरंपरागत विषय के साथ एक सीरीज का समर्थन करते हुए, पुष्कर और गायत्री ने विस्तार से बताया कि उन्हें इसके बारे में क्या दिलचस्प लगा, "सीरीज देखना पर्यटन का एक रूप है - बहुत समान है कि लोग कैसे यात्रा करते हैं या कल्पना के लिए ऑनलाइन खोज करते हैं। पिछले 2-3 वर्षों में, दक्षिण से हाइपर स्थानीय कंटेंट पूरे देश में दर्शकों तक पहुंच रही है। वधांधी जैसी कहानियां, जो भारत के अलग-अलग हिस्सों से आती हैं, में ऐसी विशिष्ट अपील है जो हमें इसमें शामिल होने और अपना समर्थन, अनुभव और रचनात्मक इनपुट देने के लिए प्रेरित करती है।"

अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज में बहुमुखी फिल्म कलाकार एस.जे. सूर्या अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू में हैं सीरीज में संजना के अभिनय की शुरूआत भी होती है, जो वेलोनी की शीर्षक भूमिका निभाती है, और लैला, एम. नासिर, विवेक प्रसन्ना, कुमारन और स्मृति वेंकट सहित कई कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement