Standup comedian Zakir Khan is bringing a show based on poetry and comedy, will replace Kapil-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2024 2:56 pm
Location
Advertisement

स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान ला रहे शायरी और कॉमेडी पर बेस्ड शो, लेंगे कपिल का स्थान

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2024 5:49 PM (IST)
स्टैंडअप
कॉमेडियन जाकिर खान ला रहे शायरी और कॉमेडी पर बेस्ड शो, लेंगे कपिल का स्थान
कपिल शर्मा पिछले करीब एक साल से टीवी की दुनिया से गायब हैं। स्टार कॉमेडियन अपनी टीवी की ऑडियंस को छोड़ नेटफ्लिक्स पर 192 देशों को एंटरटेन कर रहे हैं। अब इस बीच कपिल की जगह लेने के लिए जाकिर खान तैयार हैं। स्टैंडअप कॉमेडी कर अपनी अलग ऑडियंस सेट करने वाले जाकिर टीवी पर अपना नया शो लाने वाले हैं। चैनल और जाकिर खान के बीच बातचीत पक्की हो चुकी है। टीवी पर आने वाला नया शो कॉमेडी और शायरी पर बेस्ड होगा।


कपिल शर्मा सालों से अपनी टीवी की ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे थे। लेकिन पिछले साल लिए ब्रेक के बाद कपिल अपनी टीम के साथ टीवी पर नहीं लौटें। अब वो नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार नज़र आते हैं। दूसरी तरफ टीवी की ऑडियंस को जाकिर खान मिलने वाले हैं। जाकिर को स्टेज शोज़ में पसंद करने के बाद अब टीवी शो में देखने का इंतजार हो रहा है। हालांकि, एकाध टीवी शो में उन्हें बतौर जज के रूप में देखा गया है। अब नए शो में उनका क्या रोल होने वाला है और टीम के सदस्य कौन होंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

वैसे कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए कई चैनल्स ने कॉमेडी शोज की शुरुआत की थी। खुद कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह के साथ मिलकर शो लाए थे जो ज्यादा चला नहीं। अंत में उन्होंने कपिल के साथ हाथ मिलाना सही समझा। अब वो कॉमेडियन की टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में जाकिर खान के नए शो का इंतजार हो रहा है। डिजिटल दुनिया में कलाकार को पसंद किया गया है। अब टीवी की ऑडियंस से उन्हें कैसी प्रतिक्रिया मिलती है ये देखना मज़ेदार होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement