Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal released wedding invitation card-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 8:11 pm
Location
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इक़बाल ने जारी किया शादी का निमंत्रण पत्र

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 जून 2024 3:53 PM (IST)
सोनाक्षी
सिन्हा-ज़हीर इक़बाल ने जारी किया शादी का निमंत्रण पत्र
सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने अपनी शादी की तारीख की पुष्टि की है और साथ ही उन्होंने अपना शादी का निमंत्रण भी जारी किया है। यह जोड़ा 23 जून को मुंबई में शादी करेगा।


शादी के निमंत्रण को किसी पत्रिका के कवर की तरह डिज़ाइन किया गया है। इसमें सोनाक्षी और ज़हीर की छुट्टियों की एक प्यार भरी तस्वीर है। तस्वीर में, 'नोटबुक' अभिनेता अपनी प्रेमिका सोनाक्षी को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि सोनाक्षी एक चमकदार मुस्कान बिखेर रही हैं। निमंत्रण में लिखा है, "हम इसे आधिकारिक बना रहे हैं! (आखिरकार) अफवाहें सच थीं।"
सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल के शादी के कार्ड में उनकी शादी के स्थान, समय और ड्रेस कोड के बारे में भी जानकारी दी गई है। कार्ड के साथ, जोड़े ने एक ऑडियो संदेश भी शेयर किया है, जिसका शीर्षक है, "प्यार, हँसी और हमारी हमेशा खुश रहने की कामना"।
"हमारे सभी आधुनिक, तकनीक प्रेमी और जासूस मित्रों और परिवार के सदस्यों को, जो इस पेज पर आने में कामयाब रहे, नमस्कार... पिछले सात वर्षों से हम साथ हैं, सारा प्यार, आनंद, हंसी और कई रोमांच हमें इस क्षण तक ले आए हैं। वह क्षण जब हम एक दूसरे के कथित गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड से एक दूसरे के निश्चित और आधिकारिक पति और पत्नी बन गए हैं। आखिरकार," सोनाक्षी और जहीर ने ऑडियो संदेश में कहा, जबकि बैकग्राउंड में मोमिना मुस्तहसन और राहत फतेह अली खान का गाना 'आफरीन आफरीन' बज रहा था।
उन्होंने कहा, "यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा। इसलिए, 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करने आएँ। वहाँ मिलते हैं।"
रिपोर्ट्स बताती हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी एक साधारण समारोह होगी। हालाँकि, सोनाक्षी ने अपनी शादी का निमंत्रण अपने 'हीरामंडी' के सह-कलाकारों को दिया है, जिसमें फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और अन्य शामिल हैं। सलमान खान के भी शादी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।
सात साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस जोड़े की शादी मुंबई के बस्तियन में होगी। सोनाक्षी और जहीर के शादी के कार्ड में कहा गया है कि अभिनेताओं की शादी का जश्न 23 जून को रात 8 बजे शुरू होगा। आमंत्रण में उल्लेख किया गया है कि मेहमानों को औपचारिक पोशाक पहनकर आना होगा। जोड़े ने यह स्पष्ट कर दिया है कि कोई भी मेहमान उनकी शादी के जश्न में लाल रंग के कपड़े नहीं पहन सकता।


सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में 'दबंग' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement