Sonakshi and Zaheer become husband and wife party begins-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 8:07 pm
Location
Advertisement

सोनाक्षी व जहीर बने पति-पत्नी, पार्टी शुरू

khaskhabar.com : रविवार, 23 जून 2024 9:53 PM (IST)
सोनाक्षी व जहीर बने पति-पत्नी, पार्टी शुरू
मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं। उन्होंने सिविल मैरिज से जुड़ी सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं।


सोनाक्षी के बांद्रा पश्चिम में समुद्र के किनारे स्थित 26 मंजिला अपार्टमेंट में हुई शादी में दोनों पक्षों के दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। इसमेें सोनाक्षी के माता-पिता - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और आसनसोल से नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम, सोनाक्षी की करीबी दोस्त और 'डबल एक्सएल' की सह-कलाकार हुमा कुरैशी शामिल थीं।

नवविवाहित जोड़े ने शादी के तुरंत बाद पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली तस्वीरें पोस्ट कीं। सोशल मीडिया पर इस जोड़े ने अपनी शादी की पहली झलकियां शेयर कीं।

सोनाक्षी को सुनहरे रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है। उन्होंने मेकअप कम किया और नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ इसे पहना।

उनके बालों को गजरे के साथ बांधा गया है। उनके हाथों में मेहंदी लगी है।

ज़हीर सफ़ेद शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे। तस्वीरों में ज़हीर सोनाक्षी का हाथ चूमते हुए नज़र आ रहे हैं और सोनाक्षी मुस्कुरा रही हैं।

एक और तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी का हाथ थामे हुए हैं और वह शादी के कागजात पर हस्ताक्षर कर रही हैं।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है: इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है, इस पल तक पहुंचाया है, हमारे दोनों परिवारों और हमारे देवताओं के आशीर्वाद के साथ।

यह इस तरह समाप्त हुआ, अब हम पति-पत्नी हैं। यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए।

अपनी शादी के बाद, नव-विवाहित जोड़े ने बाहर खड़े पपराज़ी को मिठाई भेजी और साथ में संदेश भी भेजा, इसमें लिखा था, हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन पर हमें इतना प्यार व खुशी देने के लिए धन्यवाद! आपका समर्थन और शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं। ढेर सारा प्यार, सोनाक्षी और ज़हीर।

विवाह की कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के साथ ही, अब लोगों का ध्यान रिसेप्शन स्थल, मुंबई के लिंकिंग रोड पर आधुनिक रेस्तरां बैस्टियन पर चला गया है।

रेस्तरां में सबसे पहले आने वालों में अदिति राव हैदरी ('बिब्बोजान'), सोनाक्षी की 'हीरामंडी' की सह-कलाकार और उनके मंगेतर दक्षिण भारतीय स्टार सिद्धार्थ शामिल थे।

ज़हीर के 'रुस्लान' के साथी कलाकार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा सबसे पहले आने वालों में से थे।

'हीरामंडी' की मशहूर अदाकारा मनीषा कोइराला ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए फूल भेजे, क्योंकि वे अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण शादी में शामिल नहीं हो सकीं।

रविवार रात की पार्टी के लिए थीम काले और लाल रंग की है, और बैस्टियन में काम करने वाले डेकोरेटर्स की एक टीम ने लाल फूलों की व्यवस्था की और लाल कालीन बिछाया है। डीजे गणेश रिसेप्शन में लाइव प्रदर्शन करेंगे।

इस रेस्तरां की स्थापना 2014 में रंजीत बिंद्रा, शिल्पा शेट्टी और कुणाल जानी ने की थी। इसका संचालन सुवीर सरन द्वारा किया जाता है। वे न्यूयॉर्क में अब बंद हो चुके मिशेलिन-तारांकित रेस्तरां देवी के संस्थापक और सेलिब्रिटी शेफ हैं।

सोनाक्षी और जहीर, जिसे वह प्यार से अपना 'पर्सनल साइको' कहती हैं, सात सालों से डेटिंग कर रहे थे।

जहीर ने भी सलमान खान द्वारा निर्मित फ़िल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उन्हें एक और नई अभिनेत्री प्रनूतन बहल के साथ कास्ट किया गया था। प्रनूतन अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती हैं।

ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने 2017 में 'नोटबुक' के सेट पर सोनाक्षी को ज़हीर से मिलवाया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement