Kiara and Siddharth will be married today, will marry after the ceremony of turmeric and mehndi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:46 pm
Location
Advertisement

कियारा और सिद्धार्थ आज एक दूजे के हो जाएंगे,हल्दी, मेहंदी की रस्म के बाद लेंगे फेरे

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 फ़रवरी 2023 4:33 PM (IST)
कियारा और सिद्धार्थ आज एक दूजे के हो जाएंगे,हल्दी, मेहंदी की रस्म के बाद लेंगे फेरे
#SidKiaraWedding जयपुर। शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के संग मंगलवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लास्ट नाइट पार्टी से पहले कियारा और सिद्धार्थ ने मेहमानों के साथ डांस किया। इसमें रिश्तेदारों भी शामिल हुए। कियारा के हाथों में मेहंदी का रंग भी खिलकर आया है। दूल्हा-दुल्हन बने कियारा और सिद्धार्थ ने लंच और डिनर की मेजबानी की।

सूर्यगढ़ में फेरों के लिए तैयार की स्पेशल बावड़ी :

जैसलमेर का सूर्यगढ़ रंग बिरंगी लाइटों से नहाया है। इस किले में शहनाई की आवाज गूंज रही है। इस शाही शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ में देशी-विदेशी फूलों से विशेष मंडप सजा है। दुल्हन कियारा और दूल्हे सिद्धार्थ पर हल्दी और मेहंदी का रंग भी खूब चढ़ा है। हल्दी की रस्म में दोनों के दोस्तों, मेहमानों व रिश्तेदारों ने इस रस्म में हिस्सा लिया। शाम को होटल के कोर्टयार्ड में वरमाला होगी। शादी के लिए एक स्पेशल बावड़ी तैयार की गई है। कियारा-सिद्धार्थ होटल की बावड़ी में फेरे लेंगे। बीचों-बीच मंडप और चारों ओर मेहमानों के बैठने की जगह है। इसे फूलों से बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।

वायरल हुई शादी की तस्वीर :


जैसलमेर के सूर्यगढ़ में कड़ी सुरक्षा और मोबाइल प्रतिबंध के बावजूद कियारा की शादी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। वहीं कियारा और सिद्धार्थ की मूवी में शादी के दृश्यों के वीडियो क्लिप भी वायरल हो रहे हैं। अन्य सितारों की शादी में जहां भी कियारा और सिद्धार्थ साथ देखे गए, उनके वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं। बिग बॉस, कपिल शर्मा शो, कॉफी विद करण जैसे शो में कियारा और सिद्धार्थ से पूछे गए सवालों के वीडियो भी लोग पोस्ट कर शादी के प्रति उत्साह दिखा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement