Siddharth Anand: Went to eight countries to shoot Pathaan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 7:43 am
Location
Advertisement

'पठान' की शूटिंग के लिए हमने लगाए आठ देशों के चक्कर : सिद्धार्थ आनंद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 दिसम्बर 2022 1:38 PM (IST)
'पठान' की शूटिंग के लिए हमने लगाए आठ देशों के चक्कर : सिद्धार्थ आनंद
मुंबई । निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'पठान' की शूटिंग दुनिया के आठ देशों में की गई है। इस फिल्म की शूटिंग स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस और साइबेरिया, इटली, फ्रांस, भारत और अफगानिस्तान में की गई है ताकि एक शानदार एक्शन थ्रिलर पेश किया जा सके। सिद्धार्थ कहते हैं, "लोकेशन हमेशा मेरी फिल्मों में एक बड़ी भूमिका निभाते हैं और वे 'पठान' के लिए और भी महत्वपूर्ण हो जाते हैं क्योंकि हम दर्शकों के लिए एक ऐसा एक्शन तमाशा पेश करना चाहते हैं जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो। ²श्यों में उस पैमाने और विविधता को हासिल करने के लिए, हमने फिल्म और इसके भव्य एक्शन ²श्यों की शूटिंग के लिए आठ देशों के चक्कर लगाए।"

वह कहते हैं, "हम स्पष्ट थे कि 'पठान' के हर ²श्य को सांस लेने वाला होना चाहिए और हम इसे हासिल करने के लिए सावधानीपूर्वक योजना बना रहे थे। मुझे याद है कि पठान के प्री-प्रोडक्शन में करीब दो साल लग गए क्योंकि हम पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहते थे। कि हम भारत में इसके स्तर को बढ़ाने की कोशिश करने जा रहे हैं।"

"हमने दुनिया के कुछ सबसे दूरस्थ और सबसे उत्कृष्ट स्थानों में शूटिंग की है, जिसने हमें एक ऐसा ²श्य अनुभव बनाने में मदद की है जो इमर्सिव और आउटलैंडिश है। मैं बस उम्मीद करता हूं कि जब 'पठान' 25 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी तो दर्शकों को एक सिनेमाई मील का पत्थर बनाने का हमारा प्रयास पसंद आएगा।"

'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement