Shooting of Kaithi-2 will start next year: Karthi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 9:03 pm
Location
Advertisement

अगले साल शुरू होगी कैथी-2 की शूटिंग : कार्थी

khaskhabar.com : शनिवार, 26 नवम्बर 2022 7:46 PM (IST)
अगले साल शुरू होगी कैथी-2 की शूटिंग : कार्थी
हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन में नजर आए अभिनेता कार्थी अपनी फिल्मों की बैक-टू-बैक सफलता का आनंद ले रहे हैं। और वह यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक उसके आगामी सीक्वल पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। वह विशेष रूप से निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ कैथी 2 को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में आईएमडीबी को दिए अपने एक साक्षात्कार में अभिनेता ने याद किया कि कैसे 2019 के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर में से एक में विकसित होने से पहले यह परियोजना एक छोटे से विचार के रूप में उनके पास आई थी।

अपने साक्षात्कार में कार्थी ने कहा कि, कैथी निश्चित रूप से मेरे करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है। यह मेरे पास एक छोटे से विचार के रूप में आई थी लेकिन जिस क्षण मैंने इसे सुना, मुझे पता था कि यह एक बड़ी एक्शन फिल्म है। हमने मुख्य नायक दिल्ली को डिजाइन करने के लिए काफी शोध किया। चूंकि वह पुलिस का रक्षक बन गया था, मुझे लगता है कि उसका लुक जितना संभव हो उतना सरल और सरल होना चाहिए। हमारे शोध के माध्यम से, हम जानते थे कि कैदी ध्यान नहीं देना चाहते हैं, इसलिए वे कभी भी व्यक्ति की आंखों में देखकर बात नहीं करते। आकाश प्रकृति के साथ उनका एकमात्र संबंध है क्योंकि वे दीवारों के बीच पैदा हुए हैं।

कार्थी ने कैथी से अपने पसंदीदा दृश्यों में से एक पर चर्चा की, जो इंटरनेट पर वायरल सनसनी बन गया। मुझे लगता है कि उसने (दिल्ली) 10 साल तक दिन में केवल तीन बार सांबर और चावल ही खाया होगा। और आखिरकार जब उन्होंने बिरयानी खाई, तो यह फिल्म के लिए एक प्रतिष्ठित दृश्य बन गया। फिल्म के एक्शन, कोरियोग्राफी, निर्देशन, संगीत और भावनात्मक पहलुओं ने कैथी को एक बहुत ही यादगार फिल्म बना दिया और मुझे खुशी है कि यह इस तरह से बनी। मैं कह सकता हूं कि एक सीक्वल कार्ड पर है और उम्मीद है कि हम अगले साल फिल्म शुरू करेंगे।

लोकेश कनगराज वर्तमान में कैथी 2 की पटकथा का मसौदा तैयार करने की प्रक्रिया में हैं। निर्देशक जल्द ही तमिल सुपरस्टार थलापति विजय के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू करेंगे, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह उस सिनेमाई दुनिया का हिस्सा है जिसे वह बना रहे हैं। कई टॉप स्टार्स की फिल्मों को लिंक करने वाली क्राइम फिल्मों का सिलसिला कैथी से शुरू हुआ। उन्होंने कमल हासन अभिनीत विक्रम के साथ उस फिल्म को अपने ब्रह्मांड में बदल दिया। 2022 की ब्लॉकबस्टर में, उन्होंने ग्रैंड फिनाले के लिए उन्हें एक साथ लाने से पहले उनके साथ स्टैंड-अलोन फिल्में बनाने की क्षमता वाले नए पात्रों को भी पेश किया।

कार्थी यह देखने के लिए भी काफी उत्साहित हैं कि पोन्नियन सेल्वन के दूसरे भाग पर लोग कैसी प्रतिक्रिया देंगे। उन्होंने फिल्म में वंदियाथेवन की मुख्य भूमिका निभाई, जिसे मणिरत्नम ने लिखा और निर्देशित किया है। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। मुझे यकीन है कि हर कोई सीक्वल का इंतजार कर रहा है, जो अगली गर्मियों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement