Shehnai started ringing in Jaisalmers Suryagarh, color of turmeric and henna started rising, preparation for lifting of doli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:01 pm
Location
Advertisement

जैसलमेर के सूर्यगढ़ में बजने लगी शहनाई,चढ़ने लगा हल्दी और मेहंदी का रंग,डोली उठने की तैयारी..देखे तस्वीरें

khaskhabar.com : सोमवार, 06 फ़रवरी 2023 4:11 PM (IST)
जैसलमेर के सूर्यगढ़ में बजने लगी शहनाई,चढ़ने लगा हल्दी और मेहंदी का रंग,डोली उठने की तैयारी..देखे तस्वीरें
#KiaraSidharthwedding जयपुर। जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शहनाई बजने लगी है। दुल्हन बॉलीवुड की अदाकारा कियारा आडवाणी और दूल्हा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। दोनों की प्रेम कहानी परवान चढ़ी और परिवार वालों के लिए खुशी का मौका आया। दुल्हा-दूल्हन के साथ उनकी नानी और दादी भी जैसलमेर पहुंच चुके हैं। मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है। लास्ट नाइट पार्टी में दूल्हा और दुल्हन ने मेहमानों के साथ खूब डांस किया। कियारा और सिद्धार्थ मंगलवार को हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे।

सूर्यगढ़ में शादी की खास तैयारियां :


कियारा और सिड की शादी के लिए सूर्यगढ़ को खासतौर पर सजाया और संवारा गया है। सुरक्षा के खास इंतजाम किए हैं। सूर्यगढ़ के चारों ओर हथियारों के साथ गार्ड तैनात हैं। कटरीना कैफ की शादी की तरह ही इस रॉयल वेडिंग में मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं है।सूत्रों ने कहा, बिना आमंत्रण के होटल में प्रवेश करना लगभग असंभव है। टीम का पूरा फोकस इस बात पर है कि दोनों की शादी की तस्वीरें लीक न हों।

मेहमानों के लिए होगा वेलकम लंच :


कियारा और सिद्धार्थ सोमवार को मेहमानों के लिए वेलकम लंच होस्ट कर रहे हैं। अब तक यहां पहुंचने वालों में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, उनके पति आनंद परिमल, शाहीद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत, फिल्मा निर्माता निर्देशक करण जौहर आ चुके हैं। सूर्यगढ़ में दोनों ही परिवारों के बीच शादी की रस्मों की तैयारी की जा रही है।

कटरीना कैफ की तरह उठेंगी डोली :

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ की शादी की रस्में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह अदा की जाएगी। सिद्धार्थ घोड़ों के रथ पर सवार होकर पहुंचेंगे। राजस्थानी पारंपरा के मुताबिक कियारा आडवाणी डोली में बैठकर ही मंडप में एंट्री लेंगी। बहरहाल बॉलीवुड के सभी कलाकार इस नए कपल को शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement