Shatrughan Sinha said on Sonakshis marriage, my daughter has grown up and will not take a wrong decision-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2024 3:29 am
Location
Advertisement

सोनाक्षी की शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, मेरी बेटी बड़ी हो चुकी है गलत फैसला नहीं लेगी

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 11:30 AM (IST)
सोनाक्षी की
शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, मेरी बेटी
बड़ी हो चुकी है
गलत फैसला नहीं लेगी
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही विवाह बंधन में बंधने में जा रही हैं। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी के चर्चे हैं। सोनाक्षी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल के साथ घर बसाने का प्लान कर चुकी हैं। शादी की डेट तक सामने आ चुकी है। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी 23 जून को शादी करने वाली हैं। यह खबर सामने आने के बाद से सोनाक्षी के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस बीच सोनाक्षी के पिता दिग्गज एक्टर व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (77) की रिएक्शन भी सामने आई है। हालांकि यह काफी हैरान करने वाली है।


ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी ने शादी के लिए पिता की परमिशन भी नहीं ली। एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी की शादी के बारे में सवाल पूछने पर शत्रुघ्न ने कहा कि मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है। जब भी सोनाक्षी मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उसके साथ है। हम चाहते हैं उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले।


लोग मुझसे शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं कि आपको इस बारे में कुछ नहीं पता है और मीडिया को सब पता है। वैसे आजकल के बच्चे जो करते हैं, उसके बारे में पेरेंट्स से पूछते कहां हैं? उन्हें तो बस इन्फॉर्म करना होता है। फिलहाल तो मैं दिल्ली में हूं। जब से लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आया है, मैं यहीं हूं और मुंबई नहीं गया हूं अब तक।


मेरी बेटी बड़ी हो चुकी है और उसे अपनी जिंदगी का फैसला लेने का पूरा हक है। मुझे पता है कि वो कुछ गलत फैसला नहीं लेगी। सोनाक्षी जब भी शादी करेगी तो मैं उसकी बारात में डांस जरूर करूंगा। उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट पर जीत दर्ज की है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट पर चुनाव लड़ा था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement