Shahrukh Khan shared shirtless photo, stormed the internet-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2022 1:15 am
Location
Advertisement

शाहरुख खान ने साझा की शर्टलैस फोटो, इंटरनेट पर आया तूफान

khaskhabar.com : रविवार, 25 सितम्बर 2022 5:19 PM (IST)
शाहरुख खान ने साझा की शर्टलैस फोटो, इंटरनेट पर आया तूफान
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार को अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ अपनी आगामी फिल्म पठान के सेट से शर्टलेस तस्वीर साझा की है। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए एक विचित्र कैप्शन भी साझा किया। उन्होंने लिखा, मी टू माई शर्ट टुडे: तुम होती तो कैसा होता... तुम इस बात पर हेयर होती, तुम इस बात पर कितनी हंसी...तुम होती तो ऐसा होता.. मुझे भी पठान का इंतजार है।

तस्वीर में, शाहरुख को अपने छेनी और एब्स को दिखाते हुए शर्टलेस सोफे पर लेटे हुए देखा जा सकता है। अभिनेता की पोस्ट ने इंटरनेट पर तूफान खड़ा कर दिया। उनके प्रशंसकों ने अपनी महाकाव्य टिप्पणियों के साथ तस्वीर पर बमबारी की। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने लिखा, मैं एक दिन आराम करने की सोच रहा था और फिर मैंने यह देखा। लीजेंड। अरमान मलिक ने फायर इमोजी गिराए। एक फैन ने लिखा, राजा वापस आ रहे हैं।

शाहरुख खान 2018 में आई उनकी फिल्म जीरो के बाद सैल्यूलाइड के परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यह आगामी वर्ष 2023 में 25 जनवरी का प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित पठान को हिंदी, तमिल और तेलुगु में प्रदर्शित किया जाएगा। यशराज आजकल अपनी सभी फिल्मों को हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी प्रदर्शित करता है। उनकी पिछली प्रदर्शित फिल्में शमशेरा और सम्राट पृथ्वीराज को भी हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी प्रदर्शित किया गया था।

इससे पहले शाहरुख ने अपनी फिल्म पठान का फस्र्ट लुक जारी किया था। पोस्टर में शाहरुख खान शर्ट और जींस में हाथ में बंदूक लिए दिख रहे हैं। खून के धब्बे और चोट के निशान उसका चेहरा आंशिक रूप से दिखाई दे रहा है और वह ऊबड़ खाबड़ और खून से लथपथ है। जल्दी मिलते हैं पठान से, क्लिप में शाहरुख का वॉयसओवर सुना जा सकता है।

पठान के अतिरिक्त आगामी वर्ष 2023 में शाहरुख दो और फिल्मों—डंकी और जवान—में भी नजर आएंगे। डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं जो स्वयं लम्बे समय बाद निर्देशक के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं। वहीं जवान का निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्मों के ख्यातनाम युवा निर्देशक एटली कर रहे हैं। एटली थलापति विजय के साथ पहले ही कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। उन्होंने शाहरुख खान अभिनीत जवान में भी थलापति विजय को विशेष भूमिका में पेश किया है। यह फिल्म आगामी वर्ष 2 जून को प्रदर्शित की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement