Seeing Ajay Devgn on a Scooty, fans mob him at Bholaa shoot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:15 pm
Location
Advertisement

'भोला' की शूटिंग के दौरान प्रशंसकों से घिर गए अजय देवगन

khaskhabar.com : रविवार, 04 दिसम्बर 2022 7:26 PM (IST)
'भोला' की शूटिंग के दौरान प्रशंसकों से घिर गए अजय देवगन
मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '²श्यम 2' की बॉक्स ऑफिस सफलता का आनंद ले रहे हैं और वह अपनी अगली फिल्म 'भोला' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, जिसमें अभिनेता को दोपहिया वाहन की सवारी करनी थी, अजय को उनके प्रशंसकों ने घेर लिया।

'सिंघम' अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्कूटी की सवारी करते हुए सैकड़ों प्रशंसकों से घिरे देखे जा सकते हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "यह अच्छा है जब एक भीड़ सही कारणों से आपका पीछा करती है। उनके (प्यार) के लिए आभारी हूं।"

अभिनेता, जिन्होंने पहले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार के साथ एक तंबाकू उत्पाद की विशेषता के लिए आलोचनाओं का सामना किया था, अपने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ खास तौर पर सतर्क दिखे। उन्होंने अपने प्रशंसकों को दोपहिया वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनने की सलाह दी।

उन्होंने अपनी पोस्ट में स्पष्ट किया, "पीएस - सवारी करते समय हमेशा हेल्मेट पहनें। मेरा सिर खाली है क्योंकि मैं शूटिंग का हिस्सा हूं। हैशटैग-सेटऑफभोला"।

'भोला' के बारे में बात करते हुए, फिल्म 2008 की फिल्म 'यू मी और हम', 'शिवाय' (2016) के बाद अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है, जो करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' से टक्कर लेगी।

'भोला', जिसमें तब्बू भी हैं, 2019 की तमिल सुपरहिट 'कैथी' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। यह फिल्म अजय और तब्बू के बीच नौवें जुड़ाव को चिह्न्ति करती है, जिन्होंने पहले 'गोलमाल अगेन', 'विजयपथ', 'हकीकत', 'तक्षक', 'दे दे प्यार दे', '²श्यम' और '²श्यम 2' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement