Salman Khans security increased, gangster Lawrence Bishnoi again threatened-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:43 pm
Location
Advertisement

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी धमकी

khaskhabar.com : बुधवार, 29 नवम्बर 2023 5:19 PM (IST)
सलमान खान की बढ़ाई
गई सुरक्षा, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी धमकी
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से एक बार फिर सलमान खान को धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। अब ‘टाइगर 3’ स्टार Y+ सुरक्षा में रहेंगे। मुंबई पुलिस ने एक्टर से सतर्क रहने के लिए भी कहा है।

ज्ञातव्य है कि कुछ दिन पहले ही पंजाबी सिंगर/एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर के बाहर फायरिंग हुई थी। एक फेसबुक पोस्ट में पता चला है कि इस फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है। बिश्नोई ने खुद इसकी जिम्मेदारी ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फेसबुक अकाउंट विदेश से चलाया जा रहा है। उस पोस्ट में लिखा था, “तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका भाई आए और आपको बचाए। ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है। इस गलतफहमी में न रहें कि दाऊद तुम्हें बचाएगा। तुम्हें कोई बचा नहीं सकता। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारे ड्रामे वाले रिएक्शन पर किसी का ध्यान नहीं गया, हम सभी जानते हैं कि वो किस तरह का इंसान था और उसके कैसे क्रिमिनल कॉन्टैक्ट थे। तुम अब हमारे रडार पर आ गए हो इसे एक ट्रेलर समझ लो, पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखो, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती; ये बिन बुलाए आती है।”
गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद इस फेसबुक पोस्ट ने सनसनी मचा दी है। इस पोस्ट में गिप्पी ग्रेवाल के साथ-साथ सलमान खान के लिए भी धमकी भरा संदेश है। इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद से वह X सिक्योरिटी में रह रहे थे। लेकिन अब फेसबुक पर ये धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी का रिव्यू किया और उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई।
गिप्पी ग्रेवाल का रिएक्शन
गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर फायरिंग होने के बाद उन्होंने कहा कि उनका सलमान खान से कोई लेना देना नहीं है। वह उनके दोस्त नहीं हैं तो उन पर गुस्सा क्यों निकाला गया है। वह अपनी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च और बिग बॉस के सेट पर सलमान से मिले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement