Salman breaks silence on Kisi Ki Bhai Ki Ki Jaan flop-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:15 pm
Location
Advertisement

किसी का भाई किसी की जान फ्लॉप होने पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी

khaskhabar.com : बुधवार, 29 नवम्बर 2023 5:46 PM (IST)
किसी का भाई किसी की जान फ्लॉप होने पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी
सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म टाइगर-3 को लेकर अच्छी चर्चाओं में हैं। हर वर्ष ईद पर आने वाले सलमान खान इस वर्ष दिवाली पर आए। इससे पहले वे ईद पर किसी का भाई किसी की जान लेकर आए थे, जिसे बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पड़ा था। टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर जरूर अच्छी कमाई की है। अब तक यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 276 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। इस साल जहां भाईजान की टाइगर 3 हिट साबित हुई है तो वहीं 'किसी का भाई किसी की जान' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब इसी को लेकर सलमान खान का रिएक्शन सामने आया है।

सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के रिलीज होने के इतने महीनों बाद इसके असफलता पर बात की है। सलमान ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म अच्छी कमाई क्यों नहीं कर पाई।


सलमान ने कहा कि- उस समय थिएटर्स में कोई नहीं आ रहा था। जब हमारी ये फिल्म आई तो हमने ब्लॉकबस्टर कीमतें नहीं तय कीं और प्राइज को कम रखा। आप तो अच्छा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन ये आपके नंबरों पर प्रभाव डालता है। हमने तो दर्शकों का पैसा बचाया। टाइगर 3 की कीमतें ब्लॉकबस्टर थीं तो फिल्म ने भी अच्छा कलेक्शन किया।

सलमान ने आगे बताया कि किसी का भाई किसी की जान का रिलीज समय उनके पक्ष में नहीं था। अगर किसी का भाई किसी की जान आज टाइगर 3 के समय रिलीज होती तो काफी अच्छा परफॉर्म करती, क्योंकि उस समय लोग मॉल और थिएटर्स नहीं जा रहे थे। सलमान ने कहा कि अंतिम का भी हाल बुरा होने का कारण यही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement