Saiyami Kher turns to her Marathi roots for her Faadu role-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 1:47 pm
Location
Advertisement

सैयामी खेर ने अपनी 'फाडू' भूमिका के बारे में साझा किया अनुभव

khaskhabar.com : बुधवार, 30 नवम्बर 2022 3:51 PM (IST)
सैयामी खेर ने अपनी 'फाडू' भूमिका के बारे में साझा किया अनुभव
मुंबई । आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'फाडू- ए लव स्टोरी' में अभिनेत्री सैयामी खेर एक मराठी लड़की मंजिरी की भूमिका निभा रही हैं जिसके लिए प्रेरणा लेने के लिए अपनी महाराष्ट्रीयन जड़ों की ओर वापस चली गईं हैं। इसको लेकर अभिनेत्री ने अपना अनुभव साझा किया। अभिनेत्री सैयामी प्रसिद्ध दिग्गज अभिनेत्री उषा किरण की पोती हैं, जो एक मराठी भाषी परिवार से हैं।

अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित, 'फाडू- ए लव स्टोरी' आधुनिक जीवन की चुनौतियों और उलझनों के बारे में है।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे याद है कि अश्विनी मैम (अश्विनी अय्यर तिवारी, निर्देशक) ने मेरे ऑडिशन देखे थे, हमारी पहली मुलाकात जूम पर थी जब मैं अपने खेत में बैठी थी। अश्विनी मैम ने कहा कि यह वास्तव में मंजरी कौन है, मैं उसे आप में देखती हूं। 'फाडू' में मेरा चरित्र वह है जो प्रकृति की गोद में पला-बढ़ा है, हर चीज में कविता पाता है। यह वास्तविक जीवन में मैं जो हूं उसके बहुत करीब है। मैं एक महाराष्ट्रीयन की भूमिका में हूं और क्योंकि मराठी मेरी मातृभाषा है, इसलिए किरदार में अपना स्वाद जोड़ना इतना मुश्किल नहीं था।"

अभिनेत्री ने उन्हें इस तरह का किरदार निभाने का मौका देने के लिए निर्देशक के प्रति आभार व्यक्त किया, जिसे वह अपने पसंदीदा में से एक मानती हैं।

अभिनेत्री सैयामी ने कहा, "मैं वास्तव में अश्विनी मैम की आभारी हूं क्योंकि उन्होंने शुरू से ही मुझ पर विश्वास किया और मेरा समर्थन किया। मुझे खुशी है कि मुझे पावेल के साथ काम करने का मौका मिला। उनके साथ काम करने से मेरा जीवन आसान हो गया क्योंकि वह एक ऐसे सह-कलाकार हैं जो लोगों को देना जानते हैं। 'फाडू' ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। यह अभी तक की मेरी सबसे खास परियोजनाओं में से है।"

सौम्या जोशी द्वारा लिखी गई इस वेब-सीरीज में पावेल गुलाटी भी हैं और जल्द ही 9 दिसंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement