RRR won Oscar because of me: Ajay Devgan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:09 am
Location
Advertisement

RRR ने मेरी वजह से ऑस्कर जीता: अजय देवगन

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2023 2:33 PM (IST)
RRR ने मेरी वजह से ऑस्कर जीता: अजय देवगन
अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला के प्रमोशन में व्यस्त हैं। भोला का निर्माण निर्देशन अजय देवगन ने ही किया है। इस फिल्म में वे तब्बू के साथ मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। अजय ने इस फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया है। अजय देवगन अपनी फिल्म को विभिन्न शोज में प्रमोट कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वे कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुँचे। बातचीत के दौरान, जब कपिल शर्मा ने RRR जीत के लिए अजय को बधाई दी, तो अभिनेता ने अपने जवाब पर कॉमेडियन-अभिनेता को अलग कर दिया।

RRR की जीत के लिए कपिल ने अजय को बधाई दी। RRR ने नातू नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीता। RRR में अजय ने कैमियो रोल किया था। बधाई संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए, अजय ने दावा किया कि फिल्म ने उनकी वजह से ऑस्कर अर्जित किया। कपिल ने कहा, RRR के नातू नातू गाने को ऑस्कर मिला है, बहुत बहुत बधाई। आप भी उस फिल्म का हिस्सा रहे हैं।

अजय ने इसका जवाब दिया, RRR को ऑस्कर जो मिला है वो मेरी वजह से मिला है। उन्होंने समझाया, अगर मैंने उस गाने में नच लिया होता तो क्या होता? यह निश्चित रूप से सभी को हंसाता है।

ज्ञातव्य है कि अजय के अलावा, RRR में आलिया भट्ट भी एक कैमियो भूमिका में थीं। फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था और इसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के दौरान राम चरण ने खुलासा किया कि वह ऑस्कर में नातू नातू प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे। मैं तैयार था। मैं उस कॉल को लेने के लिए 100 प्रतिशत तैयार था। लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या हुआ। ट्रॉप ने हमसे बेहतर काम किया। हमने इतने सारे साक्षात्कारों के लिए ऐसा किया है। अब हमारे लिए आराम करने का समय है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement