Rasika Dugal all set to play Neeti Singh in Delhi Crime season 3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:08 pm
Location
Advertisement

रसिका दुगल 'दिल्ली क्राइम' सीजन 3 में नीति सिंह की भूमिका निभाने को तैयार

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मार्च 2023 2:33 PM (IST)
रसिका दुगल 'दिल्ली क्राइम' सीजन 3 में नीति सिंह की भूमिका निभाने को तैयार
मुंबई। जानी-मानी अभिनेत्री रसिका दुगल समीक्षकों द्वारा सराही गई सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के तीसरे सीजन में नीति सिंह की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेत्री ने शो के पहले सीजन की चौथी वर्षगांठ के समय हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में की।

रसिका द्वारा नीति सिंह का चित्रण आश्वस्त करने वाला और भावनात्मक दोनों था और उन्होंने शो के पहले से ही जटिल आख्यान में गहराई की एक अतिरिक्त परत लाई।

सीरीज में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए रसिका दुगल ने कहा, एक ऐसे शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात है, जो समाज की वास्तविकताओं पर प्रकाश डालता है। नीति सिंह मेरे दिल के बहुत करीब हैं और मैं इसके लिए आभारी हूं।

उन्होंने कहा, "मैं उसके बारे में और अधिक जानने और एक टीम के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं जो आवश्यक कौशल और संवेदनशीलता के साथ महत्वपूर्ण कहानियां बताने के लिए समर्पित है।"

'दिल्ली क्राइम' के अलावा, रसिका के पास 'स्पाइक', ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' और हॉरर 'अधूरा' है। वह कॉमेडी 'फेयरी फोक', ड्रैमेडी 'लिटिल थॉमस' और बहुप्रतीक्षित एक्शन क्राइम थ्रिलर 'मिजार्पुर 3' में भी नजर आएंगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement