Rashmika Mandanna said, her years old dream of going to Japan came true-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:16 am
Location
Advertisement

रश्मिका मंदाना बोलीं, जापान जाने का वर्षों पुराना सपना हुआ साकार

khaskhabar.com : सोमवार, 04 मार्च 2024 2:41 PM (IST)
रश्मिका मंदाना बोलीं, जापान जाने का वर्षों पुराना सपना हुआ साकार
मुंबई । एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का कहना है कि वह जापान जाने का वर्षों से सपना देखती थीं। उन्हें जापान अमेजिंग लगा।

क्रंचीरोल एनीमे अवॉर्ड्स के लिए जापान के टोक्यो में रहीं एक्ट्रेस ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने कई फोटोज शेयर किए।

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फोटोज में एम्बेलिश्ड ड्रेस पहने किलर पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को फोटो में देखा जा सकता है, वह छोटे बालों में नजर आ रही हैं, उन्होंने न्यूड मेकअप और कुछ एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को पूरा किया।

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''जापान एक ऐसी जगह है जहां जाने का मैंने वर्षों से सपना देखा था। बचपन से कभी नहीं सोचा था कि यह सपना कभी सच होगा। एनीमे वर्ल्ड के क्रिएटर्स में से किसी एक को अवॉर्ड देने वाले अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने की तो बात ही छोड़िए! और आखिरकार यह सच हो गया।''

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''जापान में हर किसी से मिल पाना, यहां अविश्वसनीय प्यार पाना, इतना गर्मजोशी से स्वागत... खाना, मौसम, इतनी साफ-सुथरी जगह, इतने प्यारे लोग... यह अद्भुत है!'' धन्यवाद जापान! वास्तव में! मुझे तुमसे प्यार है! सचमुच बहुत खास है।''

इसके अलावा एक्ट्रेस ने लिखा कि वह अब हर साल यहां आती रहेंगीं। एक्ट्रेस रश्मिका, अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement