Ranveer Singh releases DSP first non-film Hindi track O Pari-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:23 pm
Location
Advertisement

रणवीर सिंह ने जारी किया डीएसपी का पहला गैर-फिल्मी हिंदी ट्रैक 'ओ परी'

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 12:37 PM (IST)
रणवीर सिंह ने जारी किया डीएसपी का पहला गैर-फिल्मी हिंदी ट्रैक 'ओ परी'

(01:10)


चेन्नई । बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने मंगलवार को दक्षिण भारतीय संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) का पहला गैर-फिल्मी हिंदी सिंगल 'ओ परी' लॉन्च किया। दोनों ने न केवल एक दिलचस्प उलटी गिनती के साथ ट्रैक का प्रीमियर किया, बल्कि 'ओ परी' के एक सिग्नेचर स्टेप के साथ मंच पर धूम मचा दी, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

दिलचस्प बात यह है कि ट्रैक 'ओ परी' जल्द ही तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा।

हिंदी भाषा में डीएसपी के पहले एकल होने के नाते, इस नंबर ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है और देश भर में उनके वफादार प्रशंसक-आधार में चर्चा पैदा कर दी है।

गीत लॉन्च के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, डीएसपी ने एक बयान में कहा, "मैं कुछ समय के लिए गैर-फिल्मी हिंदी संगीत क्षेत्र में प्रवेश करने के विचार के साथ काम कर रहा हूं और भूषण कुमार से बेहतर कौन सहयोग कर सकता है?"

उन्होंने आगे उल्लेख किया, "'ओ परी' बहुत मेहनत, जुनून और प्यार का परिणाम है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसके लिए मुझ पर उतना ही प्यार बरसाएंगे जितना पहले था।"

संगीतकार ने खुलासा किया कि वह रणवीर के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं और ट्रैक को समर्थन देने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त करते हैं, "रणवीर भी एक अद्भुत व्यक्तित्व हैं और हमारा बंधन कुछ खास है। मैं उनका समर्थन करने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। इस ट्रैक के लिए और मैं दर्शकों से भविष्य में इस तरह की और रोमांचक परियोजनाओं का वादा करता हूं।"

संगीत निर्देशक ने भी अपनी मां को मंच पर आमंत्रित किया और दर्शकों से उनका परिचय कराया, जैसा कि उन्होंने कहा, "यह पहली बार है जब मेरी मां मुंबई आई हैं क्योंकि मैं चाहता था कि वह मेरे पहले संगीत वीडियो के लॉन्च पर मेरे साथ रहे, जो कि मेरा सबसे बड़ा सपना था।"

रणवीर ने अपनी प्रशंसा दिखाते हुए कहा, "रॉकस्टार डीएसपी के गाने 'ओ परी' के लॉन्च पर यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है और इस गाने को लॉन्च करना एक शानदार अहसास है क्योंकि हम संगीत में समान स्वाद साझा करते हैं। मुझे हुक पसंद है। गाने का स्टेप और 'ओ परी' में एक सुपर आकर्षक बीट है, यह अद्भुत है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement